कालाढूंगी: कोटाबाग के जंगल में घूमना हल्द्वानी के चार युवकों को भारी पड़ गया, पुलिस ने किया रेस्क्यू

कालाढूंगी: कोटाबाग के जंगल में घूमना हल्द्वानी के चार युवकों को भारी पड़ गया,  पुलिस ने किया रेस्क्यू

कालाढूंगी, अमृत विचार। कोटाबाग के जंगल में घूमना हल्द्वानी के चार युवकों भारी पड़ गया। बारिश में अंधेरा होने के साथ ही युवकों की कार भी बंद हो गयी। चारों युवकों के लिए कालाढूंगी पुलिस देवदूत बनी। आठ घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद पुलिस ने चारों युवकों को सकुशल रेस्क्यू कर बचा लिया। थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि शनिवार को रात 10 बजे 112 में नदीम निवासी हल्द्वानी ने सूचना दी की उनके परिवार के चार युवक दोपहर को कालाढूंगी-कोटाबाग के जंगल में घूमने गये थे।

युवकों ने फोन पर बताया कि उनकी कार खराब हो गयी है, उन्हें अंधेरा व बारिश के कारण जंगल से बाहर आने रास्ता नहीं मिल रहा है। सूचना पर थानाध्यक्ष महर ने पुलिस व वन विभाग की टीम के साथ कोटाबाग के जंगलों में तलाश शुरू कर दी। चारों युवक सिद्ध स्थल मंदिर वाले मार्ग में गधेरों व नालों को पार करते हुए दस किलोमीटर अंदर जंगल में मिले।

युवकों को रस्सी के सहारे नाला पार कराकर रेस्क्यू किया गया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। आसिफ, अरसान, वसीम व राजा सैफी निवासी उत्तर उजाला बरेली रोड हल्द्वानी ने बताया कि वह जंगल में घूमते हुए अंदर आ गये। बारिश में उनकी कार खराब हो गई।