किच्छा: तकिए से मुंह दबाया, अस्थमा का पंप रखा हाथ के पास और बिस्तर पर बिखेर दी दवाईयां ताकि...

किच्छा: तकिए से मुंह दबाया, अस्थमा का पंप रखा हाथ के पास और बिस्तर पर बिखेर दी दवाईयां ताकि...

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में अस्थमा रोग से पीड़ित महिला की मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया। महिला की हत्या  को दुर्घटना दिखाने के लिए उसकी केयरटेकर युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची थी। पुलिस की जांच में पूरे मामले का खुलासा हो गया।

ज्ञात हो कि  विगत 29 जून को पंजाबी मोहल्ला निवासी 64 वर्षीय विजयलक्ष्मी देवी पत्नी हरीश चंद्र जायसवाल का शव उनके घर के कमरे में बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला था। विजयलक्ष्मी देवी का एक पुत्र विदेश तथा दूसरा पुत्र जयपुर में नौकरी करता है जबकि उनकी पुत्री का भी विवाह हो चुका है।

घटना के दिन विजयलक्ष्मी देवी के पति हरीश चंद्र जायसवाल किसी काम से दिल्ली गए हुए थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया कि घटना की रात विजयलक्ष्मी देवी की देखभाल करने वाली पंत कॉलोनी, किच्छा निवासी अंजली शर्मा ने शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश निवासी अपने प्रेमी शिवम सक्सेना के साथ मिलकर विजयलक्ष्मी देवी की हत्या की प्लानिंग की थी और योजना के तहत तकिए से मुंह दबाकर उनकी हत्या कर दी और हत्या को दुर्घटना दिखाने के उद्देश्य से उनके अस्थमा के पंप को मृतका के हाथ के निकट रख दिया तथा पूरे बिस्तर पर दवाई बिखेर दी।

मृतका  के पुत्र आशीष जायसवाल की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सोने की चैन, लॉकेट, एक अंगूठी, चांदी के दो सिक्के, 1400 रुपए की नगदी बरामद कर कब्जे में ले ली। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

Banda News: फाइल लटकाने पर शिक्षक विधायक का एसडीएम कार्यालय में हंगामा, इन पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप
हरदोई: प्राथमिक विद्यालय में निकला एशिया का सबसे जहरीला सांप रसेल वाइपर, किया गया रेस्क्यू 
लखीमपुर खीरी: ग्रामीणों के घेरने पर पिकअप छोड़कर भागे भैंस खोलने आए चोर, जांच में जुटी पुलिस
बदायूं: अनाधिकृत जगह बुलाकर कोटेदारों को दिया राशन, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Farrukhabad News: अब इस एप के माध्यम से होगी UP बोर्ड के माध्यमिक विद्यालयों की निगरानी...एक क्लिक में पूरा डाटा होगा सामने
रायबरेली: पुलिस के खिलाफ कोतवाली में धरने पर बैठीं जिला पंचायत अध्यक्ष, लगाया ये आरोप