रायबरेली: बाइक की टक्कर से रोड पार कर रहे अधेड़ की मौत 

रायबरेली: बाइक की टक्कर से रोड पार कर रहे अधेड़ की मौत 

रायबरेली, अमृत विचार। मिल एरिया थाना क्षेत्र में रायबरेली सुल्तानपुर रोड पर मंगलवार की रात सड़क पार कर रहे एक अधेड़ की एक तेज रफ्तार बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। घटना में अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल अधेड़ को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। 

मिल एरिया थाना क्षेत्र के बरखापुर गांव निवासी राम सजीवन 56 पुत्र औसान मंगलवार की रात 8:30 बजे बाइक से किसी काम से राही बाजार गया था। बाइक सड़क के किनारे खड़ी करके राम सजीवन रोड पार करते हुए कुछ खरीदने के लिए चला गया। इस दौरान रोड से गुजर रही एक तेज रफ्तार बाइक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। घटना में राम सजीवन गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी तरफ दुर्घटना में शामिल बाइक चालक बाइक समेत मौके से भागने में कामयाब रहा। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल राम सजीवन को जिला अस्पताल  पहुंचाया जहां उपचार के दौरान राम सजीवन की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। 

इस संबंध में इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया रोड पार कर रहे राम सजीवन की एक बाइक से टक्कर हुई थी। जिसमें गंभीर रूप से घायल राम सजीवन की जिला अस्पताल में मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दुर्घटना में शामिल बाइक व चालक की तलाश की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जांच पड़ताल  जारी है।

ये भी पढ़ें -हाथरस सत्संग हादसा: घटनास्थल पर पहुंचे सीएम योगी, फोरेंसिक और पुलिस टीम ने जुटाए साक्ष्य-ऐसे हुआ बड़ा हादसा