अमेठी में बेखौफ हुए अपराधी! रामनगर और महमदपुर में दबंगो ने की फायरिंग, एक घायल

अमेठी में बेखौफ हुए अपराधी! रामनगर और महमदपुर में दबंगो ने की फायरिंग, एक घायल

अमेठी। थाना क्षेत्र में बुधवार को बेखौफ अपराधियों का कहर देखने को मिला है जहां धंमौर रोड पर जहां चार पहिया सवार 4 दबंगों द्वारा ट्रक चालक की सरेराह पिटाई, तोड़फोड़ व 15 हजार नगदी छीनकर आरोपी फरार हो गए तो वहीं थाना क्षेत्र के रामनगर व महमदपुर में बेखौफ दबंगों द्वारा विवाद को लेकर जानलेवा फायरिंग कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी गई। जिससे थाना क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। अमेठी पुलिस अपराधियों को पकड़कर कार्यवाही के बजाय घटनाओं की लीपापोती में जुटी हैं।

रामनगर में हिस्ट्रीशीटर ने युवक को मारी गोली

थाना के रामनगर गांव में बुधवार की शाम युवक नूर आलम गांव में स्थित मस्जिद के बगल बैठा था। तभी गांव का ही रहने वाला हिस्ट्रीशीटर अपराधी दीपक गुप्ता अपने भाइयों और दोस्तो के साथ मौके पर पहुंचा और गाली देते हुए फायर कर दिया फायरिंग में कारतूस के छर्रे उसके हाथों मे लगे जिसके बाद वह इलाज के लिए अमेठी सीएचसी पहुंचा और अपना इलाज करवाया।

88

युवक ने अमेठी थाने में घटना की तहरीर देते हुए बताया कि आज शाम वो गांव में स्थित मस्जिद के पास बैठा हुआ था, तभी हिस्ट्रीशीटर अपराधी दीपक यादव अपने भाइयों संदीप, रंजीत, रिकू और दोस्तों के साथ पहुंचा और गाली देने के बाद फायर कर दिया, जिससे कारतूस के छर्रे उसके हाथ मे लगे। ये सभी दबंग हैं और आये दिन लोगों को मारते पीटते रहते हैं।  वही पुलिस अपराधियों पर कार्यवाही के बजाय पूरे मामले को संदिग्ध बताकर जांच करने में जुटी है।

महमदपुर में दुकानदार पर दबंगो ने की कई राउंड फायरिंग

अमेठी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में बुधवार की शाम करीब साढ़े छह बजे युवक अजीत प्रताप सिंह अपनी दुकान पर बैठा था। युवक का आरोप है कि तभी सिलोखर नरैनी निवासी टिंकू सिंह सुत वीरेन्द्र सिंह, मनीष सिंह सुत वंश बहादुर सिंह, अंकित सिंह सुत विनोद सिंह व प्रतापगढ़ जनपद निवासी विशाल सिंह सुत राजेन्द्र सिंह, अभिजीत सिंह सुत अरुण कुमार तथा महमदपुर गांव निवासी गोविंदा सुत संतलाल दुकान पर आए और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे।

गाली देने से मना करने पर युवक का आरोप है कि अंकित सिंह व टिंकू सिंह उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगे। युवक ने घर के अंदर भागकर अपनी जान बचाई। घर मे घुसकर उक्त लोगों ने परिजनों के साथ मारपीट करने के बाद घर के बाहर खड़ी पिकअप वाहन के शीशे को भी तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया गुहार मचाने पर ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

वहीं घटना के बाद खाली खोखो को लेकर पीड़ित अमेठी थाने पहुंचा और घटना की तहरीर देते हुए बताया कि उक्त लोग अपराधिक किस्म के व्यक्ति है। घटना से उनका परिवार काफी डरा सहमा हुआ है। वही अमेठी प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने कहा कि देर रात घटना की तहरीर प्राप्त हुई जाँच की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें -UP police सिपाही भर्ती परीक्षा: ब्लैक लिस्ट की गई एग्जाम कराने वाली कंपनी, कानूनी शिकंजा कसेगी STF

ताजा समाचार