Unnao News: बारिश के मौसम में दौड़ रहीं रोडवेज बस...वाइपर गायब, छत से टपक रहा पानी, सीटों पर शीशे भी नहीं

बारिश के मौसम में दौड़ रहीं रोडवेज बसों के वाइपर गायब

Unnao News: बारिश के मौसम में दौड़ रहीं रोडवेज बस...वाइपर गायब, छत से टपक रहा पानी, सीटों पर शीशे भी नहीं

उन्नाव, अमृत विचार। बारिश का मौसम शुरू हो गया हैं लेकिन उन्नाव डिपो की कई बसों में शीशा साफ करने के लिए वाइपर ही नहीं हैं। ऐसे में इन बसों से सफर करना खतरे से खाली नहीं है। वहीं कई यात्री सीटों पर शीशे तक नहीं हैं। छत से पानी टपकता है।

बता दें शासन और मुख्यालय की सख्ती के बाद भी बसों की दशा नहीं सुधर रही है। बारिश के मौसम में बसों की हालत और ज्यादा खराब हो गई है। तमाम बसों के वाइपर गायब हैं। चालकों ने नाम न छापने की शर्त पर बनाया की कुछ पुरानी बसों में वाइपर लगे तो हैं लेकिन चलते नहीं बारिश होने पर चालक के लिए आगे का दृश्य देख पाना मुश्किल हो रहा हैं।

चालक को गाड़ी को रोककर शीशों को हाथों से साफ करना पड़ रहा है। अगर शीशा साफ न किया जाए तो हादसे का डर बना रहता है। यदि दूर-दराज जाने वाली बसों को छोड़ दिया जाए तो काफी बसें ऐसी हैं, जिसकी खिड़की के शीशे पूरे नहीं हैं। यहां तक की बारिश में सफर करने वाले यात्री सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं। भीगने से बच सकें। लेकिन बारिश  में छतों से टपकता पानी भी यात्रियों को परेशानी का सबब बना हैं।

क्या बोले जिम्मेदार

रोडवेज की सभी बसों के वाइपर सही हैं। अगर किसी मे नही चल रहे हैं, या खराब है तो फोरमैन से कहकर खराब वाइपर को सही कराया जाएगा।- गिरीश चंद्र वर्मा, सहायक क्षेत्रीय प्रबधंक

ये भी पढ़ें- कानपुर में बृजेश पाठक बोले- चेकिंग के नाम पर कार्यकर्ताओं से अभद्रता नहीं होगी बर्दाशत, लिखे गए मुकदमें होंगे खत्म