प्रतापगढ़ : टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत गौरवशाली  : प्रमोद

प्रतापगढ़ : टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत गौरवशाली  : प्रमोद

 लालगंज प्रतापगढ़ अमृत विचार : राज्यसभा में विपक्ष के उप नेता प्रमोद तिवारी ने टी 20  वर्ल्डकप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत को ऐतिहासिक और गौरवशाली जीत कहा। उन्होंने भारतीय टीम की कड़ी मेहनत को सराहा। चुनौतीपूर्ण संघर्ष के बीच लगातार नौ मैच जीतकर वर्ल्ड कप का।खिताब देश के नाम करने को दुनिया की सबसे बड़ी जीत कहा।

राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि वेस्टइंडीज की धरती पर भारतीय क्रिकेट टीम ने सात रनों से फाइनल मुकाबला जीत कर खेल जगत में भारत का तिरंगा विश्व पटल पर शान से लहराया है। सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत से हर भारतवासी रोमांच व गर्व की अनुभूति कर रहा है।

मीडिया प्रथारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल के द्वारा जारी किये गए बयान  में प्रमोद तिवारी ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों,प्रशिक्षकों व देेशवासियों को शानदार उपलब्धि पर बधाई दी है। वहीं कांग्रेस विधान मंण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी भारतीय क्रिकेट टीम की  ऐतिहासिक जीत को राष्ट्र के लिए  स्वर्णिम यादगार खुशियों का गौरवशाली पल कहा।नेता द्वय ने  कप्तान रोहित शर्मा,विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की सराहना की। कहा कि टी 20 से सन्यास लेना एक साहसिक निर्णय है। इस निर्णय से प्रशंसक जरूर मायूस हैं लेकिन आगे आने वाली पीढ़ी के हित में लिया गया निर्णय है।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

प्रतापगढ़ अमृत विचार : टी 20 वर्ल्डकप में भारत की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंशुमान सिंह के नेतृत्व में कार्यकताओं ने हांथ में तिरंगा लेकर विजय जुलूस निकाला।

ढोल की थाप पर थिरकते हुए एक - दूसरे का मुंह मीठा कराया। जिला महामंत्री नितीश श्रीवास्तव,अविनाश सिंह,अजय सिंह,नामित श्रीवास्तव, नितिन श्रीवास्तव,अनमोल सिंह,चंद्र प्रताप सिंह,राहुल मौर्य,मनोज मिश्र, मनीष सिंह,प्रमोद सिंह,राहुल राजा, शैलेश मिश्र आदि रहे।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ : संदिग्ध परिस्थतियों में पांच वानरों की मौत, विसरा सुरक्षित