कासगंज: भारत के विश्व विजेता बनते ही चंहुओर मनाया गया जश्न, देर रात तक छूटते रहे पटाखे...झूमते रहे क्रिकेट प्रेमी

कासगंज: भारत के विश्व विजेता बनते ही चंहुओर मनाया गया जश्न, देर रात तक छूटते रहे पटाखे...झूमते रहे क्रिकेट प्रेमी

कासगंज, अमृत विचार। भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य हुए टी 20 विश्व कप के फाइनल में भारत विजेता बना। भारत के विश्व विजेता बनते ही  शहर से लेकर कस्बो तक चंहुओर जश्न का माहौल दिखाई दिया। भारत माता की जयजय कार के साथ पटाखों की गूंज सुनाई दी। क्रिकेट प्रेमी झूमते नजर आए।

11 वर्ष बाद भारत विश्व कप विजेता बना। सात रनो से भारत की टीम विजेता घोषित हुई। भारत की टीम की विजय होते ही शहर की गली कूंचे और बाजार रात को ही गुलजार हो गए। घरों से निकल कर युवाओं ने खुशी का इजहार कर पटाखे छुटाए, मिठाईयां बांटी। पहले से ही जीत के प्रति आश्वस्त खेल प्रेमियों ने पहले से ही जश्न की तैयारियां कर रखी थीं। 

शहर के नदरई गेट बाजार, बिलराम गेट, सहावर गेट बाजार, मिशन चौराहे पर युवा हाथों में भारत के झंडे लिए हुए खुशी से झूमते देखे गए। गंजडुंडवारा, सहावर, अमांपुर पटियाली, सिढपुरा सहित क्रिकेट प्रेमियों ने जीत का जश्न मनाया। राजवीर शर्मा, रोहित गौड, अंमू गौड, हर्षित शर्मा, नवीन शर्मा, रवि गौड, माधव मूना, परख मूना, पीयूष शर्मा, रोहित शर्मा, सागर दूबे, कपिल शर्मा, विजय शर्मा, यश शर्मा, यश मूना, गोविंद मूना, सिद्धार्थ पचौरी मौजूद रहे।

विदेशो में भी भारतीयों ने मनाया जश्न
भारत के टी 20 विश्व विजेता बनने पर विदेशों में भी भारतवासियों ने जीत का जश्न मनाया। पोलेंड के अपनया होटल में भारत और दक्षिण अफ्रीका 20-20 विश्व कप मैच देखने के लिए भारत वासी शाम को ही एकत्रित हो गए थे। यह भारत वासी भारत की जीत की कामना के साथ आसावान थे। जैसे ही भारत विश्व विजेता बना त्यो ही होटल परिसर में मौजूद भारत वासी खुशी से झूम उठे। धीरज गुप्ता, पंकज गुप्ता, रोहन गुप्ता, आर्यन वैश्य, निक्की, मागदा, निशा, आलियां, अमित गुप्ता, शारांश कुमार सहित बडी संख्या में भारत वासी मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- कासगंज: जागृति मिशन के प्रोग्राम से प्रभावित होकर युवती ने झूठा मुकदमा लिखाने से किया इनकार

 

ताजा समाचार

रामपुर: मिस्टन गंज से निकला जरीह का जुलूस, राजद्वारा-नवाबगेट व गांधी समाधि होते हुए पहुंचा इमामबाड़ा खासबाग
Chitrakoot: हाथरस कांड पर महंत राजू दास बोले- ढोंगी बाबाओं पर योगी का बुलडोजर चलना जरूरी, अयोध्या में BJP की हार पर कहा ये...
दिसंबर तक पूरे प्रदेश में शुरू हो जाएगी बीएसएनएल की 4-जी सेवाः मुख्य महाप्रबंधक
मुफ्त सैनिटरी पैड से जुड़ी याचिका पर आठ जुलाई को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
कासगंज: हुल्का मंदिर पर शुरू हुआ पौराणिक आषाढ़ मेला, हवन में आहुति देकर श्रद्धालुओं ने की विश्व कल्याण की कामना 
नैनीताल: चार्टन लॉज में फिर हुआ भू-धंसाव, 12 परिवार खतरे में...