Auraiya Accident: ऑटो पर गिरा पेड़...हादसे के बाद मची चीख-पुकार, सात लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

जनपद कानपुर देहात के कस्बा रसूलाबाद से लखना मंदिर पूजा करने जा रहे थे

Auraiya Accident: ऑटो पर गिरा पेड़...हादसे के बाद मची चीख-पुकार, सात लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव बल्लापुर के पास मंदिर पर दर्शन करने जा रहे ऑटो पर अचानक एक पेड़ गिरने से सात लोग घायल हो गए। पेड़ ने हाईटेंशन खंभे को भी अपनी चपेट मे ले लिया। गनीमत रही कि पोल पर लगे तारों मे दौड़ रहे करंट की चपेट में कोई नहीं आया। वही करीब दो घंटे तक पुलिस सहित कोई भी प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। 

कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना अंतर्गत गुरुवाई गांव निवासी सचिन तिवारी का विवाह करीब सात साल पहले प्रीती के साथ हुआ था। एक पुत्री जान्ह्वी और एक पुत्र सूरज है। सचिन अपने विवाह और बच्चों के जन्म आदि की पूजा करने के लिए ऑटो से इटावा जनपद के लखना कस्बा स्थित कालिका मंदिर जा रहे थे। 

ऑटो को रसूलाबाद थाना क्षेत्र के बहादुर पुर गांव निवासी अभिषेक चला रहा था। पूजा करने के लिए सचिन, अपनी पत्नी प्रीती, पुत्र सूरज, रिश्तेदार लवी, राजेंद्र और उनकी पत्नी अंशु देवी, मोतीलाल को ऑटो मे बैठाकर ले जा रहा था। 

जैसे ही वह अजीतमल क्षेत्र के बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर बल्लापुर गांव के पास पहुंचे तभी सड़क के बाई ओर खड़ा शीशम का सूखा जर्जर पेड़ सड़क किनारे खड़े हाईटेंशन लाइन के पोल को चपेट मे लेता हुआ। ऑटो पर जा गिरने से ऑटो के बुरी तरह से टूट गया। जिससे उसमें सवार सभी लोग गंभीर घायल हो गए। 

चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े और ऑटो मे फंसे सभी लोगो को बाहर निकाला। आनन-फानन में राहगीरों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी अजीतमल ले जाया गया। गनीमत रही कि बिजली के दौड़ रहे करंट की चपेट मे कोई नहीं आया और सवार सभी लोग बच गए। 

सीएचसी अजीतमल में डाॅक्टरों ने घायल सचिन, सूरज, लवी, अंशु देवी, राजेंद्र, मोतीलाल, अभिषेक का प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर घायल मोतीलाल, राजेंद्र व अंशु देवी को रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद सड़क पर पेड़ गिरने से यातायात बाधित गया। करीब ढाई घंटे तक पुलिस सहित कोई अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नही पहुंचा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मोबाइल टॉवर से चोरी करने वाला अंतर्जनपदीय गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार...गैंग बनाकर जनपदों में करते वारदात

 

ताजा समाचार

हरदोई: पाकिस्तान जाओ यहां क्या कर रहे हो..., थानेदार की वायरल ऑडियो जांच ठंडे बस्ते में, शिकायतकर्ता पहुंचा सलाखों के पीछे
47 हजार गांवों में 80 प्रतिशत खरीफ की फसल का सर्वे पूरा, डिजिटल क्रॉप सर्वे में जौनपुर ने मारी बाजी
किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार.. गरीबों व भटके लोगों के लिए फरिश्ता बने सिपाही अमित कुमार, मिल रही प्रशंसा
बरेली : एल्डिको प्रबंधन का झील पर कब्जा करने से इन्कार
UP News: कारीगरों और उद्यमियों को मिलेगा रेशम रत्न सम्मान, जल्द करें अप्लाई और जीते ग्रैंड अवार्ड
भोपाल क्राइम ब्रांच ने कानपुर से इनामी को किया गिरफ्तार...15 करोड़ की धोखाधड़ी की, फर्जी इनवाइस व बिल के सहारे किया खेल