रुद्रपुर: 12 बोर का तमंचा दिखाकर लूटी थी कार...तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर: 12 बोर का तमंचा दिखाकर लूटी थी कार...तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। जून माह में कार डीलर से तमंचा दिखाकर कार लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 12 बोर का एक तमंचा व लूटी कार की आरसी बरामद कर ली है। बावजूद पुलिस ने अभी तक लूटी गई कार बरामद नहीं की। बताया कि आरोपियों द्वारा लूटी कार को बिहार में बेच दिया गया है। जिसकी बरामदगी के पुलिस प्रयास कर रही है।

शनिवार को खुलासा करते हुए एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके, एसपी सिटी मनोज कत्याल और सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि 26 जून को ग्रीन पार्क निवासी जसविंदर सिंह ने बताया था कि उसकी आवास विकास नैनीताल हाईवे पर ओम साई कार बाजार का कार्य है।

बताया कि उसकी दुकान पर अबरार अंसारी व वंश मखीजा नाम के दो युवक आते है और नेक्सन कार संख्या यूपी-22 एजे-3033 को खरीदने की बात करते हुए टेस्ट ड्राइव के नाम पर किच्छा बाईपास तक ले गये। वापस लौटने के बाद अचानक 12 बोर का तमंचा दिखाकर कार लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर थाना प्रभारी ट्रांजिट कैंप भारत सिंह और एसओजी प्रभारी संजय पाठक के नेतृत्व में टीम का गठन किया।

शनिवार को सुरागरसी के आधार पर पुलिस ने सामिया लेक सिटी निवासी अबरार अंसारी, विवेकानंद आवास विकास रुद्रपुर निवासी वंश मखीजा और लूटकांड में सहयोग देने वाले ग्राम बेरिया दौलत थाना केला खेड़ा निवासी जितेंद्र उर्फ जतिन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 12 बोर का तमंचा व लूटी कार की आरसी बरामद की है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कार को लूटने के बाद वह ललितपुर के रास्ते गोरखपुर होते हुए बिहार के मोतिहारी पहुंचे। जहां कार को करीब पांच लाख रुपये में मनीष कुमार नाम के युवक को बेच दिया है। मिली रकम को आपस में बांट लिया। एसपी क्राइम ने बताया कि कार बरामदगी के लिए एक टीम का गठन कर बिहार रवाना किया जाएगा।

ताजा समाचार

किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार.. गरीबों व भटके लोगों के लिए फरिश्ता बने सिपाही अमित कुमार, मिल रही प्रशंसा
बरेली : एल्डिको प्रबंधन का झील पर कब्जा करने से इन्कार
UP News: कारीगरों और उद्यमियों को मिलेगा रेशम रत्न सम्मान, जल्द करें अप्लाई और जीते ग्रैंड अवार्ड
भोपाल क्राइम ब्रांच ने कानपुर से इनामी को किया गिरफ्तार...15 करोड़ की धोखाधड़ी की, फर्जी इनवाइस व बिल के सहारे किया खेल
Women's T20 World Cup : रन आउट के विवादास्पद फैसले पर बोलीं सोफी डिवाइन- इससे भारत की लय गड़बड़ाई 
Mahant Yeti Narsimhanand: महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रही भीड़ ने किया पथराव, 21 पुलिसकर्मी घायल