रुद्रपुर: पंतनगर थाना प्रभारी की अश्लील ऑडियो प्रकरण को लेकर बेहड़ ने लिखा डीजीपी को खत

रुद्रपुर:  पंतनगर थाना प्रभारी की अश्लील ऑडियो प्रकरण को लेकर बेहड़ ने लिखा डीजीपी को खत

रुद्रपुर, अमृत विचार। पंतनगर थाना प्रभारी की अश्लील ऑडियो प्रकरण की निष्पक्ष जांच को लेकर किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने डीजीपी को खत लिखकर वास्तविक स्थिति से अवगत कराया। बेहड़ ने आशंका जताई कि आरोपी थाना प्रभारी पीड़िता पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं जिले के कप्तान द्वेष भावना से कार्य कर रहे हैं। ऐसे में देहरादून स्तर पर आईपीएस अधिकारी की देखरेख में मामले की जांच होनी चाहिए।

शनिवार को लिखे खत में विधायक बेहड़ ने कहा कि अश्लील ऑडियो का मुद्दा उठाने के बाद एसएसपी द्वारा थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया, लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई। बेहड़ का आरोप था कि पुलिस लाइन अटैच आरोपी थानाध्यक्ष पीड़िता पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है। जिसका सबूत पीड़िता के मोबाइल व्हाट्सएप पर मैसेज है। ऐसे में कोतवाल को देहरादून अटैच किया जाए।

उनका आरोप है कि जिले के एसएसपी व्यक्तिगत पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर जांच को प्रभावित कर सकते हैं। ऐसे में एसएसपी को जांच के दायरे से बाहर रखते हुए पुलिस मुख्यालय स्तर के आईपीएस अधिकारी से जांच करानी चाहिए। वहीं 28 जून को पुलिस मीडिया ग्रुप में भेजे गए पूर्व विधायक के आने की सूचना प्रकरण की भी जांच होनी चाहिए। कारण पुलिस की छवि को दागदार करने के प्रकरण में कहीं न कहीं पुलिस राजनीति कर रही है। मैसेज प्रकरण पुलिस मैनुअल के विरूद्ध है। विधायक बेहड़ ने खत लिखकर डीजीपी से प्रकरण को गंभीरता से लेने का आग्रह किया। ताकि पीड़िता को न्याय मिल सके।