बरेली: छात्रा का गर्भपात करने वाली नर्स समेत 6 लोग गए जेल, फरार आरोपियों की तलाश में दबिश जारी

बरेली: छात्रा का गर्भपात करने वाली नर्स समेत 6 लोग गए जेल, फरार आरोपियों की तलाश में दबिश जारी

फरीदपुर, अमृत विचार : फतेहगंज पूर्वी की रहने वाली छात्रा का अवैध रूप से गर्भपात करने वाले गिरोह में शामिल नर्स (दाई) समेत छह आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपियों में सोनू अंसारी निवासी भगवंतापुर, इरफान निवासी मोहल्ला मिर्धान, नजाकत निवासी मोहल्ला फरखपुर, मोहित निवासी मोहल्ला शिवनगर कॉलोनी बीसलपुर रोड , रिजवान उर्फ सिद्धू निवासी नवादा और सीमा निवासी बिनौरा शाहजहांपुर शामिल हैं। पुलिस ने डीके अस्पताल और अल्फाज अल्ट्रासाउंड केंद्र फरीदपुर से गर्भपात के उपकरण भी बरामद की है। जबकि, छात्रा की सहेली और विशाल गंगवार फरार हैं।

पीड़ित छात्रा के पिता ने गांव के ही एक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि 21 जून को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया गया। पुलिस जांच में आरोपी सोनू अंसारी, इरफान, नजाकत, मोहित, रिजवान उर्फ सिद्धू, सीमा के नाम सामने आए। सोनू अंसारी ने बताया कि वह डीके अस्पताल में काम करता हैं। 

अस्पताल के संचालक इरफान और नजाकत हैं, यहां सीमा नाम की महिला दाई का काम करती है। सभी मिलकर अवैध रूप से गर्भपात करके कमाई करते हैं। आरोपी रिजवान उर्फ सिद्धू ने बताया कि उसकी सिद्दीकी गारमेंट के नाम से दुकान है। छात्र की दोस्ती क्षेत्र के रहने वाली एक युवती से थी। पीड़िता अपने सभी राज अपनी दोस्त को बताती थी, उसे बताया कि गांव के ही एक युवक से वह प्यार करती है और वह 6-7 माह की गर्भवती है, इससे वह काफी परेशान थी।

इससे आरोपी विशाल गंगवार भी परेशान था। छात्रा आत्महत्या की सोच रही थी। यह बात छात्र की सहेली ने रिजवान को बताई रिजवान ने रेनू अल्ट्रासाउंड सेंटर पर उसका अल्ट्रासाउंड कराया, इसके बाद डीके अस्पताल में गर्भपात कराया गया। अवैध तरीके से गर्भपात से छात्रा की हालत खराब होने पर सभी लोग वहां से भाग गए। इसकी सूचना सोनू ने छात्र के पिता को फोन पर दी। उसके माता-पिता घर ले गए छात्रा को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- बरेली: 8वीं पास राणा ने 10 साल में बनाई अकूत संपत्ति, संजय दांया हाथ...दोनों पक्षों को नेताओं का था संरक्षण