प्रतापगढ़ : भानवी के आरोपों का एमएलसी अक्षय ने किया पलटवार

कहा पूर्व भाभी साब, सांच को आंच नहीं

प्रतापगढ़ : भानवी के आरोपों का एमएलसी अक्षय ने किया पलटवार

प्रतापगढ़ अमृत विचार : जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह के द्वारा एक्स पर किये गए ट्वीट पर एमएलसी प्रतापगढ़ अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी ने पलटवार किया है। भानवी द्वारा एक्स पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से निष्पक्ष न्याय की मांग करने वाली पोस्ट पर अक्षय प्रताप सिंह ने अपने जवाब में भानवी कुमारी को मेंशन किया।

लिखा कि पूर्व भाभी साब, साँच को आँच नहीं। जाँच चाहे जहां चले,जीत सत्य की ही होनी है। आप सही होतीं तो भईया आपके साथ होते,बच्चे आपका साथ देते, मपर इस जालसाजी और झूठ में वो भी आपके साथ नहीं हैं। आपने औरों के साथ भी जो धोखाधड़ी की है समय के साथ वो भी सबके सामने आना ही है। प्रभु श्री राम आपको सुबुद्धि दें कि आप परिवार की और भईया की इज्जत सोशल मीडिया पर उछालना बंद करें। ये सलाह मैं आपको पहले भी दे चुका हूँ।

किसी भी कानूनी लड़ाई के लिए मैं तैयार हूं, न्याय प्रणाली पे मुझे भरोसा है,पर लगता है आपको नहीं। तभी आपको भारत सरकार की एजेंसियां और कोर्ट बिकाऊ लगते हैं। आपके निशाने पर सिर्फ मैं ही अकेला नहीं, भईया के जो भी करीबी हैं उन सभी पर आपने केस ठोक रखा है, धन के लालच में और कितना गिरेंगी? समय के साथ सच्चाई और आपकी असलियत सबके सामने अवश्य आयेगी। सत्यमेव जयते। इस सम्बन्ध में एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि समय आने पर सच्चाई सबके सामने आ जाएगी, सांच को कोई आंच नहीं।

यह भी पढ़ेः Shri Jai Narayan Mishra PG College: "गुणवत्तापरक उच्च शिक्षा एवं शोध को बढ़ावा देना हमारा लक्ष्य"- प्रो. विनोद चंद्र