सुलतानपुर: मौरंग लदा डंपर पेड़ से टकराया, चालक की मौत 

सुलतानपुर: मौरंग लदा डंपर पेड़ से टकराया, चालक की मौत 

बल्दीराय/ सुलतानपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के हलियापुर-सुलतानपुर रोड पर बिरधौरा गांव के पास मौरंग से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया, जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। 

शुक्रवार की सुबह लगभग चार बजे के आस पास मौरंग से लदा डंपर पारा बाजार की तरफ जा रहा था। अचानक ड्राइवर का गाड़ी से नियंत्रण हट गया  और अनियंत्रित डंपर सामने मोटे शीशम के पेड़ से टकरा गया। जिससे डंपर में आग लग गई, जिसको स्थानीय ग्रामीणों ने पहुंचकर किसी तरह बुझाया। डंपर को चला रहा चालक जितेंद्र (28) पुत्र राम बहादुर निवासी ग्राम बैरानपुर थाना मालवा जनपद फतेहपुर की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दूसरा चालक शैलेंद्र सिंह (35) पुत्र शिवबरन सिंह निवासी ग्राम बैजानी थाना मालवा जनपद फतेहपुर डंपर की ऊपरी सीट पर सो रहा था जो गंभीर घायल हो गया, जिसके बाएं पैर में गंभीर चोट आयी है। ट्रक पर सवार खलासी जीतू (13) पुत्र लल्लू निवासी ग्राम परहा जिला छतरपुर  को गम्भीर चोटें आयी है। करीब तीन घंटे तक चालक खलासी डंपर में फंसे रहे। जेसीबी मंगा कर ग्रामीणों की मदद से किसी तरह से तीनों को बाहर निकाला गया।

थानाध्यक्ष आरवी सुमन, पारा चौकी इंचार्ज चंद्रशेखर सोनकर, फायर ब्रिगेड की टीम व स्थानीय ग्रामीण मोके पर घायलों की मदद में तत्पर दिखे। तीन जेसीबी मशीन एक क्रेन की सहायता से डंपर के इंजन की बॉडी को काटकर किसी तरह मृतक चालक व घायल चालक को निकाला गया। एंबुलेंस से घायलों को बल्दीराय सीएचसी इलाज के लिए भेजा गया। 

ये भी पढ़ें -आईपीएस के कार्यक्षेत्र में बदलाव : चार अधिकारियों का हुआ तबादला