बरेली: सुबह ही झमाझम बारिश, परिसर में जलभराव, जिला अस्पताल हुआ जलमग्न

बरेली: सुबह ही झमाझम बारिश, परिसर में जलभराव, जिला अस्पताल हुआ जलमग्न

बरेली, अमृत विचार: जिला अस्पताल प्रबंधन नई सड़क और सीवर लाइन की मरम्मत बारिश से पूर्व ही पूर्ण होने से जलभराव न होने को लेकर आश्वस्त नजर आ रहा था लेकिन बुधवार सुबह हुई झमाझम बारिश ने प्रबंधन के अरमानों पर पानी फेर दिया। आधे घंटे की बारिश में ही जिला अस्पताल परिसर जलमग्न हो गया जिससे मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अस्पताल के कई वार्डों के बाहर जलभराव की समस्या नजर आई। वहीं जलभराव के चलते अफसर भी कार्यालय से बाहर नहीं निकले।

परिसर जलमग्न, ओपीडी में सन्नाटा
जिला अस्पताल में ओपीडी का संचालन सुबह 8 बजे आरंभ हो जाता है, ओपीडी आरंभ होने के एक घंटे यानि नौ बजे ही झमाझम बारिश आरंभ हो गई, इस पर जो मरीज ओपीडी परिसर में मौजूद थे उन्हें इलाज मिला, वहीं बारिश के चलते ओपीडी परिसर में भी सन्नाटा पसरा नजर आया, कम संख्या में मरीज इलाज के लिए पहुंचे।

पसर गई कीचड़, गार्डन भी हुआ जलमग्न
बारिश के बाद अस्पताल की रोड पार वाले भवन में सड़क निर्माण का कार्य जारी है ऐसे में बारिश के बाद यहां परिसर में भीषण कीचड़ पसरी नजर आई, जिसके चलते इमरजेंसी वार्ड से ऑर्थो, बर्न और टीबी वार्ड में मरीज शिफ्ट करने के दौरान स्टाफ को काफी परेशानी हुई।

मरीज न हो परेशान, मोटर से निकाला गया पानी
जलभराव के चलते मरीजों को हो रही परेशानी को देखते हुए जिला अस्पताल की एडीएसआईसी डॉ. अलका शर्मा ने फौरन मोटर पंप लगाकर पानी निकालने का आदेश दिया जिस पर दोपहर एक बजे तक परिसर मोटर के माध्यम से पानी को निकाला गया। हालांकि दोपहर दो बजे तक परिसर को जलभराव मुक्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- बरेली: अवैध अस्पताल में काट दिया छात्रा का गर्भाशय, दुष्कर्म के बाद गर्भपात के लिए किया गया था ऑपरेशन