बरेली: तमंचे के बल पर महिला से दुष्कर्म, आरोपी बना रहे मुकदमा वापस लेने का दबाव

बरेली: तमंचे के बल पर महिला से दुष्कर्म, आरोपी बना रहे मुकदमा वापस लेने का दबाव

बरेली, अमृत विचार। एक महिला के घर की दीवार कूद कर गांव का युवक उसके घर में घुस गया। युवक ने महिला के सीने पर तमंचा तान कर उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इस मामले में महिला ने पुलिस से शिकायत की। लेकिन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

एसएसपी के आदेश के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। अब आरोपी युवक के परिवार वाले महिला पर राजनीतिक हनक दिखा कर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे है। इस मामले में महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। 

थाना फरीदपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि अब से दो महीने पहले जब उसका पति बाहर गया हुआ था उसके घर में गांव का ही सचिन कुमार दीवार फांद कर घुस गया। उसके कमरे में जाकर उसके सीने पर तमंचा तानकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने व शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। 

महिला दूसरे दिन थाने में शिकायत करने गई तो पुलिस ने उसे भगा दिया। इसके बाद महिला ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश के बाद आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई। आरोप है कि आरोपी युवक के चाचा और भाई सत्ता में नेता हैं। जिस कारण पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है। आरोपी महिला पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। महिला ने आज एसएसपी से मिलकर उनको प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें-  बरेली: पूर्व विधायक पप्पू भरतौल के भाई का मैरिज हॉल सील, भारी पुलिस फोर्स रहा तैनात