Kanpur Ghatampur: 60 वर्षीय व्यक्ति ने पति-पत्नी पर चलाई कुल्हाड़ी, युवक ने तोड़ा दम, महिला गंभीर, वजह जानकर सभी हैरान

Kanpur Ghatampur: 60 वर्षीय व्यक्ति ने पति-पत्नी पर चलाई कुल्हाड़ी, युवक ने तोड़ा दम, महिला गंभीर, वजह जानकर सभी हैरान

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के सजेती थाना अंतर्गत बीरबल के अकबरपुर गांव में बरसात का पानी निकालने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई और उसकी पत्नी पर भी कुल्हाड़ी के वार किए गए, जिससे उसे घाटमपुर सीएचसी के बाद कानपुर रेफर किया गया है। सूत्रों की माने तो उसकी भी मौत हो चुकी है। हत्या आरोपी ने सजेती पुलिस को कुल्हाड़ी सहित समर्पण कर दिया है।

घाटमपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत सजेती थाना के बीरबल के अकबरपुर गांव में बरसात का पानी निकालने को लेकर विवाद हो गया। गांव निवासी अरविंद निषाद जो पेसे से सफाई कर्मी है उम्र 30 वर्ष पिता हरिप्रसाद व उसकी पत्नी ममता 28 वर्ष जो गर्भवती है, का विवाद पड़ोस के मूलचंद पिता छोटा उम्र 60 वर्ष से हो गया। जिसके बाद मूलचंद ने घर से कुल्हाड़ी लाकर दोनों पर वार कर दिया। 

जिससे अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई व पत्नी ममता को घायल अवस्था में सीएचसी घाटमपुर ले जाया गया। जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो ममता की भी मौत हो चुकी है। घटना के बाद हत्यारा मूलचंद कुल्हाड़ी समेत पुलिस को समर्पण कर दिया है। मौके पर सजेती पुलिस, घाटमपुर पुलिस मौके पर तैनात है। फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat: जिले में झमाझम बारिश से राहत, दस दिन में बारह डिग्री गिरा तापमान, जगह-जगह कीचड़ व जलभराव