Etawah Accident: दिल्ली जा रही स्लीपर बस डिवाइडर से टकराई, हादसे में 15 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

Etawah Accident: दिल्ली जा रही स्लीपर बस डिवाइडर से टकराई, हादसे में 15 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

इटावा, अमृत विचार। सवारी लेकर गोरखपुर से दिल्ली जा रही स्लीपर बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर चौबिया थाना क्षेत्र के चौपुला के पास डिवाइडर से टकरा गई। बस के टकराने से उसमें सवार 43 में से 15 सवारियों को चोटे आईं हैं। जबकि तीन सवारी ज्यादा घायल हुई। घटना की जानकारी पर यूपीडा की टीम ने पुलिस के सहयोग से रास्ता साफ कराया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

Clipboard (1)

गोरखपुर से एक स्लीपर बस शुक्रवार की रात को दिल्ली के लिए चली थी। बस में 43 सवारी बैठी थी। तेज रफ्तार बस अपनी मंजिल की ओर लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे के रास्ते दौड़ी जा रही थी। जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बस के चौपुला के पास पहुंचते ही ड्राइवर बस पर से कंट्रोल खो बैठा और बस देखते ही देखते डिवाइडर से जाकर टकरा गई। जोरदार टक्कर से गहरी नींद में सो रही सवारी में चीख पुकार मच गई। 

किसी प्रकार घटना की जानकारी यूपीडा टीम को हुई। तो आनन फानन में यूपीडा टीम घटना स्थल पर पहुंची। कुछ ही देर में चौबिया थाने की पुलिस भी पहुंच गई। बस हादसे में घायल हुए यात्रियों को सैफई ट्रामा सेंटर भेजा गया। यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह 5 बजे बस डिवाइडर से टकराई। 

इसमें घायल बस्ती के रहने वाले प्रांजल मिश्र, अवदेश और गौरव को सैफई अस्पताल भेजा गया। दूसरे बस की व्यवस्था कर बचे यात्रियों को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है। साथ ही हादसे की शिकार बस को घटनास्थल से हटवाकर रास्ता साफ कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Auraiya: अवैध खनन मामले में एसपी ने थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया पथराव