रुद्रपुर: ड्रॉप बॉक्स से चेक चोरी पर भड़के व्यापारियों ने काटा हंगामा

रुद्रपुर: ड्रॉप बॉक्स से चेक चोरी पर भड़के व्यापारियों ने काटा हंगामा

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिविल लाइंस स्थित एक बैंक से फिर ड्रॉप बॉक्स से चेक चोरी होने का मामला सामने आया है। जिसकी भनक लगते ही व्यापारियों ने बैंक प्रबंधक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर हंगामा काटा और कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बैंक प्रबंधक के आश्वासन के बाद व्यापारियों का गुस्सा शांत हुआ।

शुक्रवार को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री मनोज छाबड़ा और कोषाध्यक्ष संदीप राय सहित कई व्यापारी सिविल लाइंस बैंक पहुंचे। उनका कहना था कि सुभाष कॉलोनी निवासी मैसर्स आरके ग्लास स्टोर के स्वामी राजेंद्र कुमार द्वारा बैंक के ड्रॉप बॉक्स में एक लाख रुपये चेक डाला था। जब तीन दिन तक खाते में पैसे नहीं आए तो पता चला कि ड्रॉप बॉक्स से चेक गायब हैं। तीन जून को यह भी पता चला कि चेक बैंक के ही किसी कर्मचारी ने गायब किया था। कई बार चक्कर काटने के बाद भी पैसा नहीं मिला।

व्यापारियों ने आक्रोश जताया कि कारोबारी बैंक में अपना हिसाब किताब जमा करता है। ऐसे में बैंक से चेक चोरी होने का मामला गंभीर है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जल्द ही कारोबारी का पैसा वापस नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली पुलिस को भी तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बैंक प्रबंधक ने सात दिन के अंदर समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर राजकुमार सीकरी, बजरंग गर्ग, गौरव गांधी, अंशुल अग्रवाल, राजेंद्र झाम, संदीप चावला, हरिओम कक्कड़, सुखविंदर सिंह, गौरव जग्गा, संजीव ग्रोवर आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार