काशीपुर: गौशाला में आग लगने से सात मवेशियों की मौत

काशीपुर: गौशाला में आग लगने से सात मवेशियों की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। काशीपुर के कुंडेश्वरी क्षेत्र स्थित ग्राम शिवलालपुर डल्लू में एक गौशाला में आग अचानक आग लग गई। देखते ही आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसमें गौशाला में बंधे सात मवेशी व एक बाइक आग में जल गए। सूचना पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। वहीं अग्निशमन विभाग ने अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लाया जा रहा है।

शनिवार को  ग्राम शिवलालपुर डल्लू स्थित एक गौशाला में आग लगने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। अग्निशमन के काशीपुर प्रभारी गोविंद राम ने बताया कि दो घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

उन्होंने बताया कि आग की घटना में सात मवेशियों की मौत हो गई। इसमें पांच गाय जबकि दो बछड़े शामिल हैं। साथ ही एक मोटरसाइकिल समेत अन्य घरेलू सामान भी जल गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में करीब चार लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस दौरान फायर टीम में रामकुमार, संदीप शर्मा, सुमित पवार, विनोद कुमार, अमरीश कुमार, पुष्कर सिंह, जगदीश कांडपाल, सनी कुमार, पंकज कुमार आदि मौजूद रहे।