काशीपुर: देह व्यापार में शामिल महिला सहित चार पर मुकदमा

काशीपुर: देह व्यापार में शामिल महिला सहित चार पर मुकदमा

काशीपुर, अमृत विचार। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने देह व्यापारी की सूचना पर अचानक काशीपुर के एक होटल में छापा मारा था। जहां टीम ने छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक स्थिति में एक युवती व युवक को गिरफ्तार किया था। वही टीम को होटल में भी कई अनियमितताएं मिली थी। जिस पर पुलिस ने होटल संचालकों को गिरफ्तार किया था। मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलवार दोपहर को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी जीतो काम्बोज व टांडा चौकी पुलिस ने आवास-विकास क्षेत्र में संचालित एक होटल में देह व्यापार की शिकायत पर छापा मारा। जहां पुलिस ने एक युवक व युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। वही टीम को होटल में कई अनियमितताएं भी मिली।

छानबीन में पुलिस को पता चला कि होटल को महेशपुरा थाना काशीपुर निवासी संजीव कुमार पुत्र शम्मी लाल और ग्राम गैबुआ थाना कालाढूंगी जिला नैनीताल निवासी इंद्र सिंह बोरा पुत्र कल्से सिंह लीज पर लेकर संचालित कर रहे है। जिसमें उनके साथ पाडला पोस्ट नयागांव बहादुर नगर थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद, यूपी निवासी एक महिला भी शामिल है।

मामले में पुलिस ने तीनों संचालकों सहित युवती के साथ पकड़े गए युवक जसपुर निवासी शादाब पुत्र हामिद अली के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उधर युवती की काउंसलिंग कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। इस दौरान पुलिस टीम में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी जीतो काम्बोज, टांडा चौकी प्रभारी मनोज जोशी, कांस्टेबल दिनेश त्यागी शामिल रहे।