काशीपुर: रॉयल्टी चेकिंग के दौरान दो डंपरों ने चेक पोस्ट को मारी टक्कर

काशीपुर: रॉयल्टी चेकिंग के दौरान दो डंपरों ने चेक पोस्ट को मारी टक्कर

काशीपुर, अमृत विचार। रॉयल्टी चेकिंग के दौरान आरबीएम से भरे दो डंपर बैरियर को टक्कर मारकर यूपी की सीमा में भाग गए। साथ ही पीछे से एक गाड़ी में आ रहे डंपर चालकों के साथियों ने बैरियर पर तैनात युवकों को डंपर रोकने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर अनुसार मुकदमा दर्ज किया है।  

आईटीआई थाना पुलिस को दी तहरीर में आंध्र प्रदेश के आनसाग्राम, नंदीगामा, कृष्णा निवासी सुधीर कुमार ने बताया कि वह अपनी कम्पनी कैलाश रिवर बेड मिनरल्स एल.एल.पी. से नाका मुकुंदपुर में काम करता है। सोमवार की सुबह करीब 4.25 जब वह रोयल्टी चेक कर रहे थे। तभी बिना नंबर के एक आरबीएम से भरे डंपर को रोकने का प्रयास किया, तो डंपर चालक डंपर को अत्यधिक तीव्र गति से चलाते हुए बैरियर में टक्कर मार यूपी की ओर भाग गया, उसके कुछ देर बाद दूसरा डंपर भी इसी तरह टक्कर मारते हुए उत्तर प्रदेश की ओर भाग गया।

आरोप है कि डंपरों के पीछे चल रही एक बोलेरो गाड़ी में बैठे लक्ष्मण सिंह व नईम अहमद ने नाके पर गाड़ी रोककर कहा कि उनके डंपर ऐसे ही चलेंगे व जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।