शाहजहांपुर: आकाशीय बिजली गिरने से 9वीं के छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर: आकाशीय बिजली गिरने से 9वीं के छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

जलालाबाद, अमृत विचार। क्षेत्र में लगातार आकाशीय बिजली से घटनाएं हो रही हैं। बुधवार को गांव नयागांव गुलरिया में छत पर पानी का पाइप सही करने गए किशोर की आकाशीय बिजली गिरने से झुलस कर मौत हो गई।

गांव के निवासी करन कुशवाहा का 17 वर्षीय पुत्र नीलेश बुधवार दोपहर खेत से मूंगफली खोदकर वापस आया जो कि अपने खेत से मूंगफली खुदवा कर घर पर आया। मिली जानकारी के अनुसार वह अपनी छत पर बारिश के दौरान पाइप को सही करने के लिए गया। इस दौरान जोरदार बिजली कड़कने की आवाज हुई और देखते ही देखते आकाशीय बिजली उस पर गिर गई और वह गंभीर रूप से झुलस हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोर को जलालाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरिया पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंचे जलालाबाद पुलिस थाना प्रभारी हरपाल सिंह बालियान, तहसीलदार पैगाम हैदर ने घटना का मुआयना किया और मृतक के परिवार को देवीय आपदा के दौरान मिलने वाली हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

वहीं जलालाबाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चार बहन एवं दो भाई हैं। वह सबसे छोटा था। मृतक किशोर कक्षा 9 का छात्र था। 

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: लव जिहाद के खिलाफ विहिप कार्यकर्ताओं ने एएसपी को सौंपा ज्ञापन