Fatehpur: चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले में घायल की हुई थी मौत, पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीण नाराज, डीएम से की शिकायत

फतेहपुर में पुलिस की कार्यशैली से नाराज ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट

Fatehpur: चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले में घायल की हुई थी मौत, पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीण नाराज, डीएम से की शिकायत

फतेहपुर, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा गांव में पुलिस की कार्रवाई से नाराज सैकड़ों ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुंचे डीएम से शिकायत की है। बता दें कि 20 जून को खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में आधा दर्जन लोगों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया था। घायल युवक ने 25 जून को इलाज के दौरान लखनऊ में दम तोड़ दिया।

सदर कोतवाली के चौफेरवा गांव में 20 जून को खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर करीब आधा दर्जन लोगों ने चाकुओं से प्रहार किया। घायल युवक को तुरंत इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया। जहां 25 जून को उसने दम तोड़ दिया, मृतक युवक के परिजन पुलिस की कार्रवाई से नाराज थे। 

उनका आरोप था कि पुलिस ने चाकू से हमले की बात को एफआईआर में शामिल नहीं किया और एक अभियुक्त का नाम एफआईआर से हटा दिया। इसी के चलते परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ मिलकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी से शिकायत की।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और अभियुक्तों को बचाने की कोशिश की है। उन्होंने जिलाधिकारी से मामले में निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बिकरू कांड के आरोपी विकास दुबे पर मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने तय किए आरोप, संपत्तियां जब्त करने पर लगी मुहर

ताजा समाचार

IND-W vs SA-W : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत को करनी होगी बेहतर गेंदबाजी 
लखनऊ विश्वविद्यालय: तीन छात्रों का आईआईएम के एमबीए कोर्स में चयन
Kanpur: हैलट में शुरू होगी आनुवंशिक रोगों की ओपीडी...अस्पताल से तीन डॉक्टरों को प्रशिक्षण के लिए भेजा जाएगा SGPGI लखनऊ
Kanpur Crime: मानसिक मंदित युवक को जिंदा दफनाने का आरोप...मृतक की मां ने कब्र से शव निकालने की मांग
लखनऊः युवा क्लब और लखनऊ सिटी क्लब ने लीग के पहले दिन दिखाया दम
Kanpur: डॉक्टर समेत तीन के साथ लाखों का साइबर फ्रॉड...टॉस्क के नाम पर तो किसी को क्रेडिट कार्ड एक्टिव करने का दिया झांसा