Farrukhabad News: तेज बारिश और गंगा के कटान से मौत के मुहाने पर खड़ा नगला खैम रैगाई...घरों तक पहुंचा पानी

गांव की सड़कें गंगा में समाई, घरों तक पहुंचा गंगा का पानी

Farrukhabad News: तेज बारिश और गंगा के कटान से मौत के मुहाने पर खड़ा नगला खैम रैगाई...घरों तक पहुंचा पानी

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जिले में भारी बरसात की वजह से नगला खैम रैगाई गंगा नदी के निशाने पर आ गया है।गांव के लिए जाने वाली सड़क कटकर गंगा में समा गई है। गांव की गलियों में गंगा का पानी घुस गया है। गंगा की कटान और बारिश ने इस गांव को मौत के मुहाने पर खड़ा कर दिया है। हालात यह हैं कि किसी भी समय गंगा इस गांव को नेस्तनाबूद कर सकती है। इस गांव का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है।

ब्लॉक कमालगंज का गांव नगला खैम रैगाई गंगा नदी के किनारे बसा हुआ है। तेज बारिश की वजह से गांव की सभी सड़के गंगा नदी में समा गई। जिससे गांव वालों का आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया है। मुख्य मार्गो को गंगा नदी ने अपनी चपेट में ले लिया है।

गांव का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। गांव की गलियां और मुख्य मार्ग गंगा नदी में समा गए हैं। इसके बाद भी गांव वालों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का कोई प्रयास नही किया जा रहा है। जिला प्रशासन की लापरवाही से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस समय पूरा गांव मौत के मुहाने पर बैठा हुआ है। कभी भी पूरा गांव  गंगा नदी में समा सकता है। 

लगातार हो रही बारिश और कटान कर रही गंगा की बजह से गंगा नदी का पानी गांव वालों के दरबाजे के सामने तक पहुच गया है। जिला प्रशासन ने मामले को गंभीरता से न लिया तो किसी भी समय गांव के मकान गंगा नदी में समा सकते है।

ये भी पढ़ें- उन्नाव में गोली मारकर महिला की हत्या: आरोपी ने खुद भी दी जान...तीन घायल, तीन माह पहले दुष्कर्म मामले में जेल से छूटकर आया था