Farrukhabad: पत्नी को भेज दो ससुर जी नही तो तुम्हारी चौखट पर कर लेंगे आत्मदाह...कहकर युवक ने खुद पर डाला पेट्रोल

फर्रुखाबाद में युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया

Farrukhabad: पत्नी को भेज दो ससुर जी नही तो तुम्हारी चौखट पर कर लेंगे आत्मदाह...कहकर युवक ने खुद पर डाला पेट्रोल

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र में पत्नी को विदा कराने आए दामाद ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली। पत्नी के ससुराल जाने से मना करने पर दामाद ने ससुराल के बाहर ही आत्मदाह करने का प्रयास किया। आनन-फानन में डाॅक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसकी हालत चिंता जनक बता रहे हैं।

पड़ोसी जिला मैनपुरी थाना बिछवा क् के गांव उबार खेड़ा निवासी अनुज सक्सेना की 8 साल पहले थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव अटसैनी पहाड़पुर निवासी मंगूलाल की पुत्री संगीता से शादी हुई थी। अनुज पत्नी संगीता के साथ मारपीट करता था। इसलिए पत्नी संगीता अपने बच्चों को लेकर मायके में रह रही थी। 

अनुज 12 दिन पहले ससुराल में ही रुका हुआ था। ससुर मांगूलाल ने बताया कि दामाद अनुज सक्सेना ने कहा था मेरी पत्नी संगीता को मेरे साथ भेज दो। अपने साथ ले जाएंगे, नहीं तो ससुराल में इसी चौखट पर प्राण त्याग देंगे। देर रात अनुज ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। जिसमें अनुज सक्सेना गंभीर रूप से झुलस गया। ससुराल वालों ने ग्राम प्रधान को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने गांव में जाकर जांच पड़ताल की है। 

अनुज सक्सेना को जिला अस्पताल लोहिया की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर नीरजब कुमार वर्मा ने बताया कि आग से झुलसा हुआ। युवक अनुज सक्सेना को लाया गया है। हालत गंभीर होने पर वर्न वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि आग से पेट से लेकर गर्दन तक वह 70 फीसदी जल गया है। जिससे उसकी हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बिकरू कांड के आरोपी विकास दुबे पर मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने तय किए आरोप, संपत्तियां जब्त करने पर लगी मुहर

ताजा समाचार