Farrukhabad: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, दबंगो ने दागी ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक गंभीर रूप से घायल

Farrukhabad: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, दबंगो ने दागी ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक गंभीर रूप से घायल

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंगो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। गोली लगने से एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। हमलावर एक बाइक घटना स्थल पर ही छोड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर कारतूस के खाली खोखा और एक बाइक बरामद हुई। गोली लगने से घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फतेहगढ़ कोतवाली के जयनरायन वर्मा रोड निवासी अनुज कुमार सिंह (25) देर रात कर्नलगंज निवासी दोस्त मोहित, आवास विकास के लकी, साहबगंज चौराहा के राहुल और लालगेट के शंकर के साथ शहर के एक मिष्ठान भंडार पर नाश्ता करने गए थे। 

उसी समय लकी से पिछले दिनों हुए विवाद की रंजिश में रेलवे रोड निवासी 10-12 बाइक सवार युवक आ धमके। उन्होंने विवाद शुरू किया तो अनुज समेत अन्य युवक लोहे वाली गली की ओर जाने लगे। इसी दौरान दबंगो ने हमला बोल दिया। अनुज ने लकी को बचाने का प्रयास किया तो एक युवक ने सिर में बट मार दी। 

अन्य दबंगो ने फायरिंग शुरूकर दी। दबंगो ने कई फायर किए। अनुज के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसी दौरान एक पुलिस कर्मी को आता देख हमलावर घटना स्थल से भाग गए। घटनास्थल के बाद हमलावरों की एक बाइक भी घटना स्थल पर छूट गईं। 

फायरिंग की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस को मौके से तीन खाली खोखे मिले। पुलिस ने घटना स्थल पर मिली बाइक को कब्जे में ले लिया है। घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। 

अनुज ने बताया कि वह मथुरा में ट्रांसपोर्ट चलाता है। कुछ दिन पहले ही यहां आया था। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शहर कोतवाल जेपी शर्मा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Unnao: मेगा ब्लॉक लेकर छमकनाली 108 व 109 पुलिया का बदला जायेगा ढांचा, तेजी से काम शुरू