बदायूं: महाराष्ट्र में 12 साल पहले हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

बदायूं: महाराष्ट्र में 12 साल पहले हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

DEMO IMAGE

सहसवान, अमृत विचार : महाराष्ट्र में लगभग 12 साल पहले हत्या मामले में फरार चले आरोपी को महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच और बरेली की एसटीएफ ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। महाराष्ट्र पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

महाराष्ट्र पुलिस के एपीआइ दत्तात्रेय सरक के अनुसार महेश कुमार रामचंद्र की महाराष्ट्र में फावड़ा से वार करके हत्या कर दी थी। महाराष्ट्र के थाना वालीव मिरा भाईदर वसई विरार में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जिसमें बदायूं की कोतवाली सहसवान के मोहल्ला कटरा शहबाजपुर निवासी हीरा उर्फ खुर्शीद आलम अंसारी पुत्र हनीफ नामजद आरोपी था। 

बरेली एसटीएफ के सीओ अब्दुल कादिर के नेतृत्व में टीम आरोपी की तलाश में जुटी थी। पता चला कि आरोपी अपने घर जा पहुंचा है। सोमवार को महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच के एपीआई दत्तात्रेत्र सरक, सिपाही शिवाजी पाटिल, गोविंद और बरेली एसटीएफ के उपनिरीक्षक राशिद अली, सिपाही शिवओम पाठक, मनोज कुमार, संजय यादव ने दबिश दी। 

आरोपी को सहसवान क्षेत्र में जहांगीराबाद जाने वाले मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह साल 2013 में महेश कुमार रामचंद्र के यहां काम करता था। जहां रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते उसने अपने साथी मोईनउद्दीन शेख, आमिर अब्बास, मोहम्मद नईम, बन्ने मियां अंसारी के साथ मिलकर महेश कुमार की हत्या की थी और शव छिपा दिया था। महाराष्ट्र पुलिस आरोपी को साथ ले गई।

यह भी पढ़ें- बदायूं: पंजाब में फंदे पर लटका मिला पनौटा के पुष्पेंद्र का शव, परिवार में कोहराम 

ताजा समाचार

बिजनौर : पुलिया टूटने से आवागमन अवरुद्ध, हादसे का खतरा बढ़ा
मायावती ने दिया बड़ा बयान, "बाबा समेत अन्य दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई... सरकार को राजनैतिक स्वार्थ में नहीं पड़ना चाहिए ढीला"
हाथरस हादसा: भोले बाबा ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे 
मुरादाबाद : जिला अस्पताल में आगजनी से बचाव के पर्याप्त इंतजाम नहीं
रामपुर : इमामबाड़ा खासबाग में सजे हैं सोने-चांदी और तांबे के 1200 अलम, दिलाती है इमाम हुसैन के रोजे की याद
रामपुर : दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, पति सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज