शाहजहांपुर: जलालाबाद पुलिस के विरोध में घायल महिलाओं ने लगाया जाम, जमकर नारेबाजी...जानिए मामला

शाहजहांपुर: जलालाबाद पुलिस के विरोध में घायल महिलाओं ने लगाया जाम, जमकर नारेबाजी...जानिए मामला

शाहजहांपुर, अमृत विचार: जलालाबाद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने तथा घायलों को डाक्टरी न कराए जाने को लेकर घायल महिलाओं ने बरेली मोड़ पर सड़क पर लेट गईं। महिलाओं ने जाम लगा दिया और जलालाबाद पुलिस के विरोध में नारेबाजी की। महिलाओं ने डंडे लेकर जमकर हंगामा किया। चौक कोतवाली तथा रामचंद्र मिशन पुलिस बरेली मोड़ पर पहुंची और घायल महिलाओं को समझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने सभी घायलों का डाक्टरी परीक्षण कराया।

जलालाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला खण्डर निवासी पार्वती पत्नी छोटे लाल ने बताया कि उसके पति पूर्व सैनिक है। शनिवार की सुबह छह बजे गांव के ओमकार, लल्लू, संजीव, आशा आदि उसके मकान में घुस आए। घर में घुसकर पार्वती, चमेली, बिटाना को लाठी, डंडों से पीटकर घायल कर दिया था। आरोप है कि शौचालय में पाइप लगाने को लेकर विवाद हुआ था। 

घायल महिलाएं जलालाबाद थाने पर सुबह पहुंची। जलालाबाद पुलिस ने घायल तीनों महिलाओं को डाक्टरी परीक्षण के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया। घायल महिलाएं मेडिकल कालेज दिन में 11 बजे पहुंची। ट्रामा सेंटर में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने कहा कि जलालाबाद में सीएचसी है और वहीं डाक्टरी होनी चाहिए। घायल तीनों महिलाएं गुस्सा होकर बरेली मोड़ पर कांट रोड पर आ गयी। 

घायल महिलाओं तथा परिवार वालों ने जलालाबाद पुलिस के विरोध में नारेबाजी की और खून से लथपथ सड़क पर लेट गयी। डंडे लिए महिलाओं ने जाम लगा दिया। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया और वाहनों की लंबी कतार लग गयी। पुलिस चौकी अजीजगंज के दरोगा तथा सिपाही बरेली मोड़ पर पहुंचे और जाम लगायी महिलाओं को समझाने का प्रयास किया। लेकिन महिलाओं ने उनकी एक नहीं सुनी। 

चौक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर तथा रामचंद्र मिशन प्रभारी सीपी शुक्ला मौके पर पहुंचे और घायल महिलाओं को समझाकर जाम खुलवाया। हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। करीब आधे घंटे जाम रहा। पुलिस ने घायल महिला पार्वती, चमेली तथा बिटाना का डाक्टरी मेडिकल कालेज परीक्षण कराके जलालाबाद थाने भेज दिया।

महिला ने वाहन पर डंडे मारे
बरेली मोड़ पर पीड़ित महिलाएं जाम लगा रखा था और हंमागा कर रही थी। जलालाबाद पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रही थी। वह मांग कर रही थी कि प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर किया जाए। पुलिस अभियुक्तों से मिलकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। महिलाओं का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। कुछ लोगों ने चार पहिया वाहन जबरन निकालने का प्रयास किया तो महिलाओं ने कार के वोनट पर डंडा मार दिया। पुलिस कर्मचारियों ने समझाया।

शौचालय का पाइप लगाने को लेकर सुबह छह बजे पड़ोसी से विवाद हो गया था। घायल पक्ष की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। घायलों को मेडिकल करा दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए गए है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए- मनोज कुमार अवस्थी, एएसपी ग्रामीण

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर-पीलीभीत बॉर्डर पर धारदार हथियार से युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम