Auraiya News: जरा सी बारिश ने बेपटरी कर दी बिजली व्यवस्था...अंधेरे में रह रहे ग्रामीण

कंचौसी में कटौती और बिजली की आवाजाही जारी

Auraiya News: जरा सी बारिश ने बेपटरी कर दी बिजली व्यवस्था...अंधेरे में रह रहे ग्रामीण

औरैया, अमृत विचार। पिछले दो दिन से जारी रिमझिम बारिश में ही कंचौसी और ग्रामीण इलाकों की बिजली व्यवस्था बेपटरी हो गई। जंपर उडऩे का सिलसिला जारी है, जबकि केबल बाक्स और ट्रांसफार्मर में भी खराबी आने से बिजली सप्लाई में बाधा पहुंची। 

शुक्रवार को भी दिन भर बिजली की आवाजाही बनी रही। लोगों को इस मौसम में होने वाली तपिश से बेहद राहत मिली है। लगातार रिमझिम से मौसम सुहाना बना है लेकिन यह भी देखने वाली बात है कि जरा सी बारिश ने ही बिजली व्यवस्था को हिला दिया। रिमझिम में ही कई जगहों पर शुक्रवार की सुबह ही जंपर उड़ गए थे, जिससे काफी देर तक आपूर्ति बंद रही।

बाद में सप्लाई शुरू तो की गई लेकिन बिजली कटौती का सिलसिला जारी रहा। असेनी पॉवर हाउस से जुड़े नोगवा फीडर के कई गांव बिजली आपूर्ति ठप होने से प्रभावित रहे, कर्मचारी कभी इधर तो कभी उधर मरम्मतीकरण के लिए दौड़ते रहे। 

वहीं, बिहारीपुर उपकेन्द्र की बिजली आपूर्ति कई घंटे ठप रही लोग सुबह पानी के लिए परेशान रहे, इन्वर्टर के धोखा देने से लोगो के मोबाईल भी बंद हो गए। लोगो को मोबाईल चार्ज करने के लिए लोगो को इधर उधर भटकना पड़ा। इस संबंध जेई राजेश कुमार ने बताया फाल्ट को दुरस्त किया जा रहा है जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: दिनदहाड़े स्टैंड संचालक की गोली मारकर नृशंस हत्या...उस्मानपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदात

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: उफनाई शारदा...पलिया में भीरा रोड पर चला बाढ़ का पानी, दो दिन के लिए नेशनल हाईवे बंद
काशीपुर: दो दिन पूर्व लापता हुए युवक का मिला शव,  परिजनों ने जताया हत्या का शक 
जब मैं शून्य पर आउट हुआ तो युवराज काफी खुश थे, अब उन्हें गर्व होगा : अभिषेक शर्मा 
चंपावत:  क्वारला नदी के उफान पर आने से बेलखेत का झूला पुल बहा, 5 हजार की आबादी का संपर्क कटा
Kannauj: भाजपा कार्यकर्ता को लात-घूसों से पीटने पर एसपी ने लिया एक्शन...विशुनगढ़ थानाध्यक्ष लाइनहाजिर, अब इनको मिली तैनाती
गाजीपुर में पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या, हत्याकांड से हिल गए ग्रामीण