Auraiya News: जर्जर सड़क पर जलभराव होने से राहगीर परेशान...ग्रामीणों का आरोप- अधिकारी नहीं देते ध्यान

औरैया में जर्जर सड़क पर जलभराव होने से राहगीरों को परेशानी

Auraiya News: जर्जर सड़क पर जलभराव होने से राहगीर परेशान...ग्रामीणों का आरोप- अधिकारी नहीं देते ध्यान

औरैया, अमृत विचार। कंचौसी औरैया रोड की स्थिति इन दिनों बेहत खराब है। सड़क पहले से क्षतिग्रस्त है तो जल निकासी की समस्या से परेशानी और बढ़ी है। घरों का पानी सड़क पर बहता है तो हल्की बारिश में यहां के हालात बद से बदतर हो जाते हैं। इस मार्ग की स्थिति महीनों से खराब है।

पहले से ही गड्ढों में तब्दील सड़क की हालत बरसात में और खराब हो गई है। यहां मार्ग के बीच विकराल गड्ढा यहां के विकास की कलई खोल रहा है। सड़क किनारे नाली न होने से आसपास के घरों का पानी मार्ग पर ही गिरता है। इन दिनों बारिश के मौसम में न केवल सड़क के बीच बने गड्ढों में पानी भर गया है, बल्कि पटरियां कीचड़ से सराबोर है। 

राहगीरों का पैदल रास्ता गुजर करना मुसीबत से भरा हो गया है। नंदू शर्मा ने कहा कि बरसात से पूर्व ही सड़क ठीक कराने और जल निकासी की व्यवस्था कराने की मांग ग्रामीण करते रहे, मगर कोई ध्यान नहीं दिया गया, परिणाम स्वरूप इन दिनों आवागमन में सभी को परेशानियां उठानी पड़ रही है। 

पूर्व प्रधान अजय कठेरिया, चतुर कुमार ने कहा कि राहगीरों को तमाम दुश्वारियां झेलनी पड़ती हैं। धीरू तिवारी, ओम जी पांडेय, राहुल शर्मा आदि ने पीडब्लूडी विभाग के अधिकारियों सहित प्रशासन से इस दिशा में ठोस कदम उठाए जाने की मांग की। वहीं, रेलवे क्रासिंग पर बड़े बड़े गड्डे होने से हादसे की आशंका बनी रहती है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: दिनदहाड़े स्टैंड संचालक की गोली मारकर नृशंस हत्या...उस्मानपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदा