अमेठी: करंट की चपेट में आने से झुलसे युवक को डॉक्टर ने किया मृत घोषित, तो परिजनों ने सीएचसी में काटा हंगामा, जानें वजह

अमेठी: करंट की चपेट में आने से झुलसे युवक को डॉक्टर ने किया मृत घोषित, तो परिजनों ने  सीएचसी में काटा हंगामा, जानें वजह

अमेठी, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के कोरारी गिरधर शाह में रविवार की सुबह एक घर मे वायरिंग कर रहे युवक विद्युत करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस कर घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अमेठी सीएचसी लाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने युवक मौत पर विश्वास न जताते हुए अस्पताल में इलाज के लिए हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने परिजनों को शान्त कराते हुए युवक की मौत की पुष्टि के लिए जिला अस्पताल रेफर करा दिया।

कोरारी गिरधर शाह निवासी युवक जितेन्द्र गौतम (28) पुत्र घनश्याम घर की वायरनिंग करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। रविवार को वह अपने गाँव में ही आदित्य गुप्ता पुत्र स्वामी नाथ गुप्ता के घर मे वायरिंग का काम कर रहा था। तभी इनवर्टर करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस कर घायल हो गया। परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए अमेठी सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं युवक के परिजन मौत की बात स्वीकार करने को तैयार नहीं थे और अस्पताल में हंगामा करने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची अमेठी थाने की पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शान्त कराया। अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने बताया कि ईसीजी के बाद भी परिजन मौत की बात स्वीकार करने को तैयार नहीं हो रहे थे । जबकि युवक की मौत हो चुकी है। वहीं परिजन पुलिस के आने के बाद युवक के शव को लेकर मौत की पुष्टि के लिए जिला अस्पताल  चले गए है। 

यह भी पढ़ेः "25 जुलाई से होगा डीआईओएस कार्यालय का घेराव"