मथुरा: अपराधियों के साथ होटल में बैठने पर दो दरोगा निलंबित, जानें मामला

मथुरा: अपराधियों के साथ होटल में बैठने पर दो दरोगा निलंबित, जानें मामला

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की एक पुलिस चौकी के प्रभारी समेत दो पुलिस सब इंस्पेक्टर को दो बदमाशों के साथ होटल में एक ही मेज पर बैठने के आरोप में तात्कालिक प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेष कुमार पाण्डे ने बताया कि इसकी जांच भी कराई जाएगी। जहां सब इंस्पेक्टर अनुज तिवारी गोवर्धन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पुलिस चौकी का अब तक प्रभारी था वहीं सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह यादव अब तक गोवर्धन थाना क्षेत्र में तैनात था। दोनो पुलिसकर्मियों के टाप टेन साइबर अपराधी शाहिद एवं शाकिर के साथ होटल में बैठने का वीडियो वायरल होने के बाद ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दोनों को निलंबित किया है। दोनो ही अपराधी गोवर्धन पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दौसेरस के निवासी है। 

चर्चा यह है कि दोनो अपराधियों में से एक ने होटल की घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया था किंतु उसे शीघ्र ही वापस ले लिया गया। वहीं, जिस समय यह सोशल मीडिया में डाला गया था उसी समय किसी ने इसे सेव कर लिया था तथा बाद में उसने उसे सोशल मीडिया में डाल दिया था। एसएसपी ने इसके बाद ही कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें- मथुरा: पानी की टंकी गिरने के मामले में पहली गिरफ्तारी, पुलिस ने निर्माण करने वाली कंपनी का मालिक पकड़ा