Kanpur News: रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में लगी आग, फैली सनसनी, क्षेत्रीय लोगों ने पाया आग पर काबू

Kanpur News: रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में लगी आग, फैली सनसनी, क्षेत्रीय लोगों ने पाया आग पर काबू

कानपुर, अमृत विचार। फर्रुखाबाद रूट पर शनिवार रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कल्याणपुर स्टेशन को दी और पानी व मिट्टी फेंककर आग बुझाने का भी प्रयास किया। आग की लपटे तेज थीं, मगर गनीमत रही इसी बीच कोई ट्रेन नहीं गुजरी। 

आईआईटी के पास रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में आग लगने से दुकानदार भी परेशान रहे। लपटे तेज होने के कारण दुकानदारों ने आग बुझाने का प्रयास किया और घटना की जानकारी कल्याणपुर स्टेशन को दी। लोगों के अनुसार इधर एक माह से तेज धूप के कारण लाइन के किनारे पड़ी पत्तियां व लकड़ियां काफी सूखी थीं। 

हो सकता है किसी राहगीर ने वाहन चलाते समय बीड़ी या सिगरेट फेंक दिया हो। जिससे आग लग गई। करीब आधा घंटे तक आग जलती रही। दुकानदारों व आसपास के लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया। आग की लपट तेज होने के कारण अगर इस बीच कोई ट्रेन निकलती तो दरवाजों पर बैठे यात्रियों को नुकसान हो सकता था।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मेजबानी के बादल छंटे, अब बढ़ी दर्शक क्षमता की चिंता, ग्रीनपार्क में केवल 15 हजार लोग ही देख सकते मैच


ताजा समाचार

IND-W vs SA-W : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत को करनी होगी बेहतर गेंदबाजी 
लखनऊ विश्वविद्यालय: तीन छात्रों का आईआईएम के एमबीए कोर्स में चयन
Kanpur: हैलट में शुरू होगी आनुवंशिक रोगों की ओपीडी...अस्पताल से तीन डॉक्टरों को प्रशिक्षण के लिए भेजा जाएगा SGPGI लखनऊ
Kanpur Crime: मानसिक मंदित युवक को जिंदा दफनाने का आरोप...मृतक की मां ने कब्र से शव निकालने की मांग
लखनऊः युवा क्लब और लखनऊ सिटी क्लब ने लीग के पहले दिन दिखाया दम
Kanpur: डॉक्टर समेत तीन के साथ लाखों का साइबर फ्रॉड...टॉस्क के नाम पर तो किसी को क्रेडिट कार्ड एक्टिव करने का दिया झांसा