रामपुर : शाहबाद में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, मां और भाभी घायल

मामा के घर मां और भाभी को लेकर नामकरण संस्कार में शामिल होने जा रहे थे नया गांव, युवक की मौत के बाद मातम में बदलीं खुशियां 

रामपुर : शाहबाद में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, मां और भाभी घायल

इंद्रपाल सिंह का फाइल फोटो

शाहबाद, अमृत विचार। सड़क हादसे में बाइक सवार 19 वर्ष के युवक की मौत हो गई। जबकि, उसकी मां और भाभी गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत पर सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के घर पर लोगों  तांता लगा हुआ है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। युवक की मौत के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। 

शाहबाद  कोतवाली क्षेत्र के गांव तलिकाबाद निवासी इंद्रपाल सिंह (19) अपनी मां भूकन देई व भाभी रुकमणी के साथ पटवाई के नया गांव स्थित अपने मामा के घर आयोजित नामकरण संस्कार में शामिल होने के लिए गांव से शनिवार को बाइक पर सवार होकर निकला था। शाहबाद-रामपुर मार्ग पर किरा गांव के निकट सामने से आ रही कार ने ओवरटेक करने के फेर में बाइक को टक्कर मार दी।  हादसे में बाइक सवार तीनों लोग बुरी तरह  जख्मी हो गए।

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।उसके बाद  एंबुलेंस की सहायता से तीनों को सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। युवक की हालत नाजुक होने पर परिजन उसे मुरादाबाद के निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मां और भाभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

हादसे के बाद मौके पर मची चीख पुकार
हादसे के बाद बाइक सवार घायल होकर नीचे गिर गए। उसके बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। उसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर आ गई।मौके पर लगी भीड़ हटाकर तीनों लोग को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर  अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बाद में जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदार भी आ गए। जहां सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पिता के साथ खेती किसानी करता था। 


ये भी पढ़ें : Rampur News : रामपुर के नए SP होंगे विद्यासागर मिश्रा, एसपी राजेश द्विवेदी को प्रयागराज भेजा गया