अमेठी: इन्हौना थाने के दो दारोगा और एक सिपाही को एसपी ने किया सस्पेंड, जानें वजह

मत्स्य पालक किसान से अभद्रता व जेब से रुपए छीनने का आरोप

अमेठी: इन्हौना थाने के दो दारोगा और एक सिपाही को एसपी ने किया सस्पेंड, जानें वजह

अमेठी, अमृत विचार। मत्स्य पालक किसान से पट्टे के तालाब में खुदाई करते समय जेसीबी को थाने में बंद करना व अभद्रता करते हुए किसान के जेब से 4 हजार रुपए छीनना दो दरोगा व एक सिपाही को महंगा पड़ा है। प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाए जाने पर एसपी अनुप कुमार सिंह द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी दोनों दरोगा व एक सिपाही को सस्पेंड कर जांच मुसाफिरखाना क्षेत्राधिकारी को सौंपा गया है । पीड़ित किसान ने पुलिसकर्मियों पर जेसीबी को छोड़ने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की और पैसे न देने पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था।

पूरा मामला इन्हौना थाना क्षेत्र के शेखनगांव गांव का है। जहां के रहने वाले महरूफ अहमद को मत्स्य पालन के लिए तालाब का पट्टा मिला था। तालाब के बंधे को मजबूत करने के लिए महरूफ द्वारा जेसीबी से काम करवाया जा रहा था। तभी इन्हौना थाने में तैनात उप निरीक्षक अमरचंद्र शुक्ला, उप निरीक्षक वीरेंद्र राय और सिपाही जनार्दन सिंह मौके पर पहुंचे और अभद्रता करते हुए माहरूफ की जेब से चार हजार रुपए छीनकर जेसीबी को थाने ले जाकर बंद कर दिया और गाड़ी छोड़ने के एवज में 20 हजार रुपए मांगने लगे।

पीड़ित किसान ने पुलिसकर्मियों पर पिटाई का भी लगाया आरोप

वहीं पीड़ित किसान महरूफ ने बताया कि उन्हें मछली पालन के लिए तालाब का पट्टा मिला था जिस पर वह जेसीबी से तालाब के चारो तरफ बंधे को बनवा रहे था। तभी राय दरोगा, शुक्ला दरोगा और जनार्दन सिपाही मौके पर पहुंचे और 20 हजार रुपए मांगने लगे। जब मैंने मना किया तो उन लोगों ने गाली देते हुए मारा पीटा और जेब में रखे चार हजार रुपए छीन लिए और जेसीबी को थाने ले जाकर बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: प्रेम-प्रसंग में मिल रही थी धमकी, तो युवक ने कर ली सुसाइड, जानें पूरा मामला

 

ताजा समाचार

बरेली : शराब की तस्करी और अवैध बिक्री पर राेक के लिए टीमें गठित
NIA Raid: UP, असम और दिल्ली समेत देश के पांच राज्यों में NIA की रेड से मचा हड़कंप, इस मामले में की कार्रवाई
Kanpur Crime: सिपाही ने पति व ससुरालियों पर लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप, बोली- पति के कई महिलाओं से संबंध
चमोली: चौखंबा गईं विदेशी महिला Trekkers लापता, आज भी चल रहा सर्च ऑपरेशन
पुनर्वास विवि में हुआ बायोमीट्रिक अटेंडेंस अनिवार्य, उपस्थिति के बिना दशमोत्तर छात्रवृत्ति पर लग सकती है रोक
Women's T20 World Cup : हमें यह मैच भूलना होगा, अब हमारे लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण...न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद बोलीं जेमिमा रोड्रिग्स