Kanpur Crime: सिपाही ने पति व ससुरालियों पर लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप, बोली- पति के कई महिलाओं से संबंध

Kanpur Crime: सिपाही ने पति व ससुरालियों पर लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप, बोली- पति के कई महिलाओं से संबंध

कानपुर, अमृत विचार। शहर में तैनात महिला सिपाही ने पुलिस विभाग में तैनात पति व ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर जबरन दवा खिलाकर गर्भपात कराने व छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इटावा निवासी महिला सिपाही के अनुसार वह कानपुर में तैनात है। 

करीब चार साल पहले उसकी शादी इटावा निवासी सिपाही से हुई थी। शादी के बाद से पति समेत ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करते थे। इस दौरान वह गर्भवती हुई तो पति समेत सास, ससुर, देवर और ननद ने उसे जबरन दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। दोबारा उन्हें एक बेटा हुआ। 

आरोप है कि दो माह पूर्व पति सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गए, इस दौरान घर आये देवर ने उनके साथ छेड़छाड़ की। वहीं, पति के कई महिलाओं से संबंध है, जिन्हें वह रंगेहाथ पकड़ चुकी है। जिस पर मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से की थी। जिसके चलते पिछले महीने उन्हें निलंबित कर दिया गया था। महिला थाना प्रभारी कमल सुल्ताना ने बताया कि पीड़ित महिला सिपाही की तहरीर पर पति समेत अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ गंभीर श्पराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम

 

ताजा समाचार

Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका 
Yeti Narasimhanand: आपत्तिजनक बयान मामले में गाजियाबाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद को लिया हिरासत में
फतेहपुर में आग से झुलसे पटाखा फैक्ट्री संचालक और पुत्र की मौत: परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए किया अंतिम-संस्कार