लखनऊ के खिलाड़ियों ने लगाया दमदार पंच, बने ओवरऑल चैंपियन

मंडल स्तरीय विद्यालयीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता

लखनऊ के खिलाड़ियों ने लगाया दमदार पंच, बने ओवरऑल चैंपियन

लखनऊ, अमृत विचारः केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बॉक्सिंग हाल में शुक्रवार को आयोजित हुई मंडल स्तरीय विद्यालयीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में लखनऊ ओवरऑल चैंपियन बना। धमाकेदार प्रदर्शन के साथ लखनऊ की बालक टीम चैंपियन बनी, जबकि बालिका टीम उपविजेता रही। रायबरेली की बालिका टीम चैंपियन और बालकों की टीम उपविजेता रही।

बालक वर्ग में 14, 17 और 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में मुकाबले हुए। बालिका वर्ग में 17 और 19 वर्ष से कम आयु वर्ग में मुकाबले खेले गये। इस प्रतियोगिता में लखनऊ और रायबरेली के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि नेशनल पीजी कॉलेज के फिजिकल एजूकेशन के प्रो. राकेश पाठक रहे। उन्होंने खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन करने को प्रोत्साहित किया। जनपदीय विद्यालय क्रीड़ा समिति के सचिव वेद प्रकाश यादव ने प्रतियोगिता में शामिल खिलाड़ियों के साथ अन्य लोगों को धन्यवाद दिया।

परिणाम
बालक वर्ग
14 वर्ष से कम आयु वर्ग- 42 से 44 किलोग्राम वर्ग में रायबरेली के दीपक कुमार ने लखनऊ के अभय गुप्ता को हराकर स्वर्ण पदक जीता। 46 से 48 किलोग्राम वर्ग में लखनऊ के कार्तिकेय मिश्रा ने रायबरेली के रोहित को हराकर स्वर्णिम सफलता हासिल की।

17 वर्ष से कम आयु वर्ग- 46 से 48 किलोग्राम में लखनऊ के अनुज गौतम ने रायबरेली के रवि सिंह को हराकर स्वर्ण पदक जीता। 54 से 57 किलोग्राम वर्ग में लखनऊ के स्वयं प्रसाद सिंह ने रायबेरेली के सुयश शुक्ला को शिकस्त दी।

बालिका वर्ग
17 वर्ष से कम आयु वर्ग- 44 से 46 किलोग्राम भार वर्ग में रायबरेली की पूर्णिमा लखनऊ की अल्बीना शाह हराकर स्वर्णिम सफलता हासिल की।

यह भी पढ़ेः ड्रोन बना कर ऐसे अर्न कर सकते हैं लाखों रुपए, 2.5 ट्रिलियन का होगा भारतीय ड्रोन मार्केट

ताजा समाचार

BREAKING कानपुर में बैंक के हेड कैशियर को ट्रेन ने उड़ाया...मौत: फोन पर बात कर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे
बहराइच: दो दिन पूर्व झाड़फूंक करने वाले बाबा के साथ दिखी महिला का झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में
Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका