Haryana Elections: CM सैनी और खट्टर ने डाले वोट, महम से उम्मीदवार बलराज ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप

Haryana Elections: CM सैनी और खट्टर ने डाले वोट, महम से उम्मीदवार बलराज ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप

चंडीगढ। हरियाणा की 90 विधानसभा सीट के लिए शनिवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हुआ जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर मतदान करने वाले प्रारंभिक लोगों में शामिल रहे। इस चुनाव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट, जननायक जनता पार्टी (जजपा) के दुष्यंत चौटाला और 1027 अन्य उम्मीदवारों की राजनीतिक किस्मत का फैसला होगा।

महम से उम्मीदवार कुंडू ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट करने का आरोप

महम विधानसभा क्षेत्र से हरियाणा जन सेवक पार्टी के उम्मीदवार बलराज कुंडू ने शनिवार को आरोप लगाया कि पूर्व कांग्रेस विधायक आनंद सिंह दांगी ने रोहतक जिले के एक मतदान केंद्र पर उनपर और उनके निजी सहायक (पीए) पर हमला किया। एक वीडियो संदेश में कुंडू ने कहा कि जब वह निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 134 पर पहुंचे तो यह घटना हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि दांगी ने उनके कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ ‘मारपीट’ की।

कुंडू ने कहा, ‘‘मेरे पीए को पीटा गया।’’ महम विधानसभा सीट से निवर्तमान विधायक ने यह भी दावा किया कि आनंद सिंह दांगी को अपने बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार बलराम दांगी की संभावित हार का आभास हो गया है और इससे वह ‘घबरा’ गए हैं। कुंडू ने मतदाताओं से शांत रहने और शांति बनाए रखने का भी आग्रह किया। महम विधानसभा क्षेत्र में जन सेवक पार्टी के उम्मीदवार का मुकाबला कांग्रेस के बलराम दांगी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार दीपक हुड्डा से है।

हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। इस चुनाव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट, जननायक जनता पार्टी (जजपा) के दुष्यंत चौटाला और 1027 अन्य उम्मीदवारों की राजनीतिक किस्मत का फैसला होगा।  

ताजा समाचार

बहराइच: दो दिन पूर्व झाड़फूंक करने बाबा क साथ दिखी महिला का झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में
Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका 
Yeti Narasimhanand: आपत्तिजनक बयान मामले में गाजियाबाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद को लिया हिरासत में