Unnao News: आदर्श नगर पंप हाउस की खराब मोटर, हजारों घरों में जलापूर्ति ठप

भीषण गर्मी में कई मोहल्लों जलापूर्ति पड़ी है बंद

Unnao News: आदर्श नगर पंप हाउस की खराब मोटर, हजारों घरों में जलापूर्ति ठप

उन्नाव, अमृत विचार। नगर पालिका गंगाघाट के आदर्श नगर में बने पंप हाउस की मोटर एक बार फिर खराब हो गई है। जिस कारण कई मोहल्लों की जलापूर्ति नहीं हो पा रही है।

इसकी जानकारी क्षेत्रीय लोगों ने जल कल विभाग को दी। जिस पर कर्मियों ने पानी की मोटर बाहर निकाली और मरम्मत के लिये भेजी है। इस दौरान भीषण गर्मी में जलापूर्ति बंद होने से लोग परेशान हैं।

बता दें आदर्श नगर पंप हाउस की मोटर दस दिन पहले खराब हो गई थी। जिस पर पालिका के जल कल विभाग ने नई मोटर डलवाकर क्षेत्र की जलापूर्ति चालू कराई थी।

एक बार फिर से जलापूर्ति के दौरान मोटर खराब हो गई। जिस कारण सर्वाेदय नगर, कंचन नगर, जगनीखेड़ा, आदर्श नगर में होने वाली जलापूर्ति बंद हो गई। पालिका की सप्लाई बंद होने से चार मोहल्लों के सैकड़ों घरों में पानी न आने से लोग बेहाल हैं।

जलापूर्ति न होने पर इसकी जानकारी क्षेत्रीय लोगों ने पालिका को दी। जिस पर पालिका के जल कल विभाग ने पंप हाउस में पड़ी मोटर को बाहर निकाला। जहां बैरिंग कटी होने पर उसे मरम्मत के लिये भेजा है।

जलकल प्रभारी पकंज ने बताया कि मोटर की बैरिंग खराब होने से पंप हाउस की जलापूर्ति बंद हैं। मोटर खोलकर मरम्मत के लिए भेजी गई है। जल्द ही मोहल्लों की जलापूर्ति चालू करा दी जायेगी।