रुद्रपुर: मजबूरी का फायदा उठाकर कई लोगों से लाखों की ठगी

रुद्रपुर: मजबूरी का फायदा उठाकर कई लोगों से लाखों की ठगी

रुद्रपुर, अमृत विचार। भूत बंगला सहित मलिन बस्तियों के लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोप था कि यूपी के रहने वाले आरोपी युवक ने पहले लोगों को लोन दिलाने का झांसा दिया और उसकी एवज में 40 से 50 लोगों से लाखों की ठगी कर फरार हो गया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

भूतबंगला के पार्षद प्रतिनिधि परवेज कुरैशी ने बताया कि बस्ती में मिलक खानम रामपुर का रहने वाला एक युवक आया और लोगों को पांच लाख रुपये का लोन दिलाने का झांसा दिया। आरोप था कि युवक ने लोन स्वीकृत कराने के नाम पर भूत बंगला के 40 से 50 लोगों से दस हजार से लेकर 30 हजार रुपये तक का भुगतान कराया।

इसके अलावा आसपास के इलाकों में भी युवक द्वारा पैसा एकत्रित किए जाने की चर्चा है। तीन माह तक जब कोई लोन स्वीकृत नहीं हुआ तो युवक को फोन किया। मगर आरोपी युवक का मोबाइल बंद आने लगा। जिसके बाद लोगों ने आरोपी के खिलाफ रंपुरा चौकी पुलिस को तहरीर दी। बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बताया कि आरोपी द्वारा लगभग 20 से 25 लाख रुपये की ठगी का फिलहाल मामला सामने आ चुका है। पीड़ितों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।