शाहजहांपुर: जिला मनोरंजन कर अधिकारी ने वाटर पार्क बंद करने के दिए निर्देश, नहीं मिले दस्तावेज

बगैर अनुमति के संचालित किया जा रहा था वाटर पार्क,डीएम के निर्देश पर गुरुवार को मनोरंजन कर अधिकारी ने वाटर पार्क का किया निरीक्षण

शाहजहांपुर: जिला मनोरंजन कर अधिकारी ने वाटर पार्क बंद करने के दिए निर्देश, नहीं मिले दस्तावेज

खुटार, अमृत विचार। गुरुवार को डीएम उमेश प्रताप सिंह के निर्देश पर जिला मनोरंजन का अधिकारी योगेंद्र कुमार ने खुटार में संचालित हो रहे वाटर पार्कों का निरीक्षण किया। निरीक्षण में वाटर पार्क स्वामी वाटर पार्क संचालित करने के कोई भी दस्तावेज उपलब्ध नहीं कर पाए। इस पर उन्होंने वाटर पार्क बंद करने के निर्देश दिए हैं।

जिला मनोरंजन अधिकारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि डीएम के निर्देश पर जिले में संचालित हो रहे वाटर पार्क में आए दिन हो रही चोरी, छिनैती, छेड़छाड़ व अन्य कई बिंदुओं को लेकर जांच के निर्देश दिया गए हैं। जिस पर उन्होंने खुटार शिवाजी वाटर पार्क व एसआरसी वाटर पार्क एंड लॉन का औचक निरीक्षण कर वॉटर पार्क संचालित करने सहित दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए वाटर पार्क स्वामियों से कहा। जिस पर निरीक्षण में वाटर स्वामी पार्क के कोई भी दस्तावेज अनुमति पत्र उपलब्ध नहीं करा सके। 

जिस पर जिला मनोरंजन अधिकारी द्वारा वाटर पार्क स्वामियों को निर्देशित किया गया कि जब तक दस्तावेज पूर्ण रूप से तैयार न हो जाए व अनुमति पत्र न मिल जाए तब तक वाटर पार्क किसी भी हाल में नहीं चलेंगे। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि इन्हें तत्काल बंद कर दिया जाए। शिवाजी वाटर पार्क के स्वामी दिनेश वर्मा द्वारा बताया गया कि वह अपने कागज आदि को तैयार कर बहुत जल्द पूरे दस्तावेज लेकर अनुमति ले लेंगे। जिला मनोरंजन कर अधिकारी ने बताया कि विगत 6 जून को वाटर पार्क स्वामियों को नोटिस भी तामील कराए गए थे, लेकिन उसका भी अभी तक कोई जवाब दाखिल नहीं किया गया है, जिसके आधार पर वाटर पार्क को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kanpur News: मेट्रो ने पनचक्की चौराहे पर सीवर लाइन की बंद...राहगीरों का निकलना मुश्किल, नगर निगम ने फटकारा
Kanpur: साहब! ये हादसा नहीं हत्या है, नगर निगम ने गड्ढा खोदकर छोड़ा, टेंपो चालक की मौत...मिट्टी डालकर की खानापूर्ति
वर्ल्ड चैंपियन जसप्रीत बुमराह ने कहा- पिछले कुछ दिनों से सपनों में जी रहा हूं, इसने मुझे खुशी और कृतज्ञता से भर दिया
Kanpur आए क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कहा- विश्वकप में मुझसे बच गए पाकिस्तानी...उम्मीद है पहली बार अपने होम ग्राउंड पर खेलूंगा
पिथौरागढ़: ग्राम प्रधान की गंदी करतूत...नाबालिग के साथ कर डाली छेड़खानी
Farrukhabad: नगला खैम रैगाई के अस्तित्व को बचाने के लिए भाकियू नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन...ये मांगी रखी