शाहजहांपुर: वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

शाहजहांपुर: वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

जलालाबाद/शाहजहांपुर, अमृत विचार। एसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत जलालाबाद पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से दो चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं। 

प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह 25 फरवरी को आरेन्द्र सिंह निवासी सिंगहा युसुफपुर थाना मिर्जापुर मण्डी समिति से ट्रैक्टर चोरी हो गया था। इसी प्रकार 11 मार्च को महिपाल सिंह निवासी खडेखर थाना मदनापुर का सरिया मोड़ से ट्रैक्टर चोरी हो गया था। दोनों मामलों की चोरी की रिपोर्ट दर्ज की थी। एसपी ने चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए दो टीमों का गठन किया था। 

पुलिस टीम को बुधवार की रात सूचना मिली कि कोला मोड़ पर वाहन चोरों का गिरोह खड़ा है। पुलिस टीम ने तीन वाहन चोरों को पकड़ लिया। पकड़े गए वाहन चोर विमलेश निवासी खजुआ थाना मोहम्मदी जिला खीरी, राम किशन निवासी नवीनगर थाना जलालाबाद, कमलेश निवासी सरायसाधौ थाना जलालाबाद है। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं। 

विमलेश पर 13 मुकदमें, राम किशन पर दो मुकदमें, कमलेश पर दो मुकदमें विभिन्न धाराओं के दर्ज हैं। पुलिस ने वाहन चोरों का चालान कर दिया। टीम में निरीक्षक रवि शंकर, उप निरीक्षक जुगेश सिंह, धमेंद्र कुमार, जितेंद्र सिंह आदि थे।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: जनसाधारण एक्सप्रेस में यात्री की संदिग्धावस्था में मौत, परिवार में मचा कोहराम