Bareilly news: बाइक और टेंपो में भिड़ंत, पांच वर्षीय बालक समेत तीन की मौत

दीपक बुआ, बहन और गांव की महिला के बच्चे के साथ मनौना धाम के दर्शन कर बाइक से घर लौट रहे थे

Bareilly news: बाइक और टेंपो में भिड़ंत, पांच वर्षीय बालक समेत तीन की मौत

बरसेर/बरेली, अमृत विचार। सिरौली रामनगर रोड पर सोना धनौरा चौराहे पर बाइक और टेंपो में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक, पांच वर्षीय बालक और टेंपो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। पुलिस ने मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गांव धनौरा गौरी निवासी दीपक पांडे (18) गुरुवार को बहन काजल और बुआ नीरज के साथ मनौना धाम के दर्शन करने गए थे। दूसरी बाइक से दीपक के ही गांव की चेरी पांच वर्षीय बेटे अक्षय के साथ मनौना धाम गई थीं। दोपहर में जब दीपक घर आ रहे थे तो चेरी ने बेटे अक्षय को उनकी बुआ के साथ भेज दिया।

सिरौली-रामनगर रोड पर सोना-धनौरा चौराहे पर दीपक की बाइक और टेंपो में आमने सामने भिड़ंत हो गई। टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में बाइक सवार दीपक, उनकी बहन, बुआ और अक्षय घायल हो गया। टेंपो में बैठे दस्तमपुर गांव निवासी असगर बेग (50) की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। पुलिस और राहगीरों ने सभी घायलों को सीएचसी रामनगर भेजा। यहां गंभीर हालत में दीपक और अक्षय को जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में दीपक और अक्षय की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने असगर बेग के बहनोई की तहरीर पर अज्ञात टेंपो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गर्मियों की छुट्टियां मनाने मां के साथ ननिहाल आया था अक्षय
गर्मियों की छुट्टियां मनाने अक्षय पुत्र बबलू पांडेय मां चेरी के साथ गांव धनौरा गौरी में ननिहाल आया था। गुरुवार को वह हादसे का शिकार हो गया। चेरी की ससुराल शाहजहांपुर थाना तिलहर के गांव ठिरिया सत्तू में है।

पांच का परमिट, टेंपो में बैठीं थीं आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां
टेंपो में पांच सवारियां बैठाने का परमिट था, लेकिन उसमें आधा दर्जन से अधिक यात्री बैठे थे। हादसे अधिकतर सवारियां घायल हो गईं। क्षेत्र में यातायात नियमों को ताक पर रखकर चालक टेंपो दौड़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Bareilly news: एयरफोर्स की चारदीवारी के पास बन रहीं पांच अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर