लखीमपुर खीरी: बाइक सवार बदमाशों ने खेत पर काम कर रही वृद्धा के कुंडल नोचे, हड़कंप

लखीमपुर खीरी: बाइक सवार बदमाशों ने खेत पर काम कर रही वृद्धा के कुंडल नोचे, हड़कंप

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। गोला गोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने खेत में काम कर रही वृद्ध महिला के कानों पर झपट्टा मार दिया और कुंडल नोचकर भाग निकले। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला के शोर मचाने पर जब तक लोग मौके पर पहुंचते। इससे पहले ही बदमाश बाइक समेत काफी दूर जा चुके थे। पीड़ित महिला ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरगदिया निवासी जयराम की पत्नी सुखदेई (60) ने बताया कि वह अपने खेत पर काम कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे। खेत के पास ही बाइक खड़ी कर दी। वह कुछ समझ पाती। इससे पहले ही एक बदमाश उनके पास आ गया। दूसरा बाइक स्टार्ट कर उसी पर बैठा रहा।

खेत पर महिला के पास पहुंचे बदमाश ने कानों पर झपट्टा मार दिया और कुंडल नोच कर भाग निकले। महिला के शोर मचाने पर आसपास के खेतों  में काम कर रहे लोग जब तक मौके पर पहुंचते। बदमाश काफी दूर जा चुके थे। दिन दहाड़े हुई इस घटना से ग्रामीणों में दहशत है। पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: खाली पड़े प्लॉट में युवक का मिला शव, शिनाख्त नहीं