बदायूं: राजेंद्र बहादुर को सदर और संजय को सिविल लाइन का मिला चार्ज, चार निरीक्षकों से हटा थानों का चार्ज

बदायूं: राजेंद्र बहादुर को सदर और संजय को सिविल लाइन का मिला चार्ज, चार निरीक्षकों से हटा थानों का चार्ज

बदायूं, अमृत विचार: लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बड़े फेरबदल किए हैं। 11 निरीक्षक और 3 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया है। चार निरीक्षकों से थानों का चार्ज हटाया गया है। थाना कुंवरगांव के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र बहादुर सिंह को सदर कोतवाली और पीआरओ संजय कुमार को सिविल लाइन कोतवाली का चार्ज दिया गया है। सभी को तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया। 

सदर कोतवाल बिजेंद्र सिंह को बिल्सी कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक और थाना कुंवरगांव के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र बहादुर सिंह को सदर कोतवाल बनाया गया है। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई और वजीरगंज के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार को साइबर थाना और चुनाव सेल के उपनिरीक्षक विवेक कुमार को उसहैत का थानाध्यक्ष बनाया गया। 

डीसीआरबी प्रभारी निरीक्षक कांत कुमार शर्मा को बिनावर थाने और बिनावर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार को वजीरगंज का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। कुंवरगांव थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामेंद्र सिंह को उसी थाने का चार्ज मिला है। उसहैत के प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह और बिल्सी के प्रभारी निरीक्षक कमलेश मिश्र को अपराध शाखा भेजा गया है।

थाना अलापुर की ककराला पुलिस चौकी के प्रभारी विक्रम सिंह को हजरतपुर का थानाध्यक्ष और वहां के प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह को बिसौली कोतवाली का चार्ज मिला। बिसौली के प्रभारी निरीक्षक सुनील अहलावत को डीसीआरबी के प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: सांप ने दो सगी बहनों को डसा, एक की मौत...दूसरी की हालत गंभीर