बरेली जंक्शन पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली, यात्री की शिकायत के बाद वापस किए पैसे

-वाणिज्य विभाग के निरीक्षक करेंगे जांच

बरेली जंक्शन पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली, यात्री की शिकायत के बाद वापस किए पैसे

बरेली, अमृत विचार। बरेली जंक्शन पर शनिवार को एक यात्री से पार्किंग के बहाने अवैध वसूली की गई। यात्री ने स्टेशन अधीक्षक और एक्स पर पोस्ट कर अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद यात्री के पैसे वापस कराए गए। इससे पहले भी यात्रियों से पार्किंग के बहाने अवैध वसूली के मामले सामने आ चुके हैं।

अंकित गोयल ने एक्स पर शिकायत करते हुए बताया कि स्टेशन पर कैब से कोई यात्री नो पार्किंग जोन में भी उतरता है तो वहां उससे 30 रुपये वसूल लिए जाते हैं। वह स्टेशन अधीक्षक भानु प्रताप सिंह से जाकर मिले तब जाकर पार्किंग संचालक ने पैसे वापस किए। उन्होंने काटी गई पार्किंग की पर्ची भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इस मामले में स्टेशन अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि वाणिज्य निरीक्षक की ओर से मामले की जांच की जा रही है। यात्री के पैसे वापस करा दिए गए हैं।

हैरानी की बात यह है कि पर्ची में तीस रुपये लिखकर दिया गया है, जबकि पार्किंग का शुल्क दूसरी तरफ प्रिंट हुआ है। जिसमें किसी भी मद में तीस रुपये का शुल्क नहीं। पार्किंग का एरिया रेल प्रशासन की तरफ से अलग निर्धारित किया गया है, लेकिन पार्किंग ठेकेदार के लोग स्टेशन पर आने जाने वाले हर वाहन से वसूली करते हैं।

ये भी पढ़ें- Bareilly Gang war: पिस्टल-बंदूक और बुलडोजर के साथ गैंग ने दी दस्तक, ऐसा उत्पात मचाया कि कांप गई बरेली