बदायूं: रेत-बजरी पर फिसलकर गिरी बाइक, वाहन के कुचलने से युवक की मौत

मंगलवार को कादराबाद देवी मंदिर पर जात करने गए थे धोरेरा निवासी कृष्णपाल

बदायूं: रेत-बजरी पर फिसलकर गिरी बाइक, वाहन के कुचलने से युवक की मौत

सहसवान, अमृत विचार। कादराबाद देवी मंदिर से जात करके वापस लौट रहे युवक की बाइक सहसवान कस्बा के चुंगी नंबर चार पर सड़क पर पड़े रेत-बजरी पर फिसल गई फिर किसी वाहन ने उन्हें कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। युवक का शव मोर्चरी में रखवाकर शिनाख्त का प्रयास किया। बुधवार को परिजनों ने युवक की शिनाख्त की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। 

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव धोरेरा निवासी कृष्णपाल (36) पुत्र बुलाकी राम मंगलवार को सहसवान क्षेत्र के कादराबाद देवी मंदिर पर माता की जात करने गए थे। रात लगभग 10 बजे बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे। सहसवान में चुंगी नंबर चार पर पहुंचे। जहां सड़क पर रेत-बजरी पर उनकी बाइक फिसल गई। वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान विपरीत दिशा से आए वाहन ने उन्हें कुचल दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर हल्का इंचार्ज उपनिरीक्षक नेपाल सिंह पहुंचे। सड़क पर पड़ी रेत-बजरी पर फिसलने के निशान मिले। उन्होंने मोर्चरी में रखवा दिया। युवक का फोटो सोशल साइट्स पर वायरल किया। वहीं देर रात तक कृष्णपाल के घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। पुलिस के बताने पर परिजन बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शिनाख्त की थी। परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

कुंवरगांव से लौट रहा युवक सड़क हादसे में घायल
थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव मोंगर निवासी विवेक कुमार पुत्र प्रेमपाल सिंह बुधवार सुबह कस्बा कुंवरगांव बाइक से गए थे। जहां काम निपटाने के बाद वह सुबह लगभग 10 बाइक से वापस लौट रहे थे। बदायूं-आंवला मार्ग के गांव बादल के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। वह सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। रहागीरों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। उपनिरीक्षक अजय कुमार मौके पर पहुंचे। विवेक कुमार के परिजनों को सूचना दी। काफी देकर तक एंबुलेंस के न पहुंचने पर टेंपो से ले जाकर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने पर डीसीएम चालक और हेल्पर की मौत