बरेली: ट्रक चालक से उगाही के मामले में अब एक नया ऑडियो वायरल

बरेली: ट्रक चालक से उगाही के मामले में अब एक नया ऑडियो वायरल

सीबीगंज, अमृत विचार : ट्रक चालक से उगाही के मामले में अब एक नया ऑडियो सोशल वायरल हो रहा है। यह ऑडियो उत्तराखंड से रेता-बजरी लाने वाले ट्रक चालक का बताया जा रहा है। इसमें दो चालक आपस में बातचीत कर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक अधिकारी के बेटे की शादी में एक ने साथियों के साथ मिलकर 17 लाख रुपये की कार गिफ्ट की थी। ऑडियो ईद से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। दोनों चालकों में से एक उत्तराखंड में है और ट्रक लोड होने के बाद बात कर रहा है।

शुक्रवार को सीबीगंज में चंदपुर जोगियान गांव के रहने वाले इसरार अंसारी का ट्रक बाजपुर उत्तराखंड से रेता- बजरी लेकर आया था। इसी दौरान उसकी दुकान के पास दीपक चौधरी, आरिफ फटाफट, धमेंद्र गुप्ता, अरविंद गुप्ता, गुड्डू, इरफान, आरिफ कमानी, गिरिश मौर्य व करीब सात अज्ञात लोग तीन कारों में सवार होकर आए थे। आरोप है कि वे चालक लुकमान हुसैन से ट्रक के ओवरलोड होने की बात कहते हुए रुपये की मांग करने लगे थे। 

चालक ने बताया कि ट्रक अंडरलोड है और उसके पास पर्ची भी है। आरोपी चालक पर रुपये देने का दबाव बनाने लगे और उसके साथ मारपीट कर तमंचा तान दिया था। इसी दौरान मौके पर दुकानदार इकरार भी पहुंच गए। दबंग उससे भी भिड़ गए थे। शोर शराबा सुन आसपास के अन्य दुकानदार भी मौके पर आ गए। मामले में 15 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

प्रतिदिन होता है उगाही का खेल
उगाही का खेल कोई नया नहीं है। गुर्गे रात भर लग्जरी कार से रोड पर रेता-बजरी से भरे ट्रकों को रोकते हैं और उनमें ओवरलोड का भय दिखाकर उगाही करते हैं। अगर ट्रक चालक से सौदा तय नहीं होता तो मौके पर एआरटीओ को बुला लेते हैं और ट्रक का चालान या सीज करा देते हैं। इस तरह की उगाही रोजाना होती है और महीने भर में लाखों रुपये के वारे-न्यारे हो रहे हैं। गुर्गों के पास तमंचे भी होते हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: सीओ मीरगंज की बढ़ेंगी मुश्किलें, पीड़ित भट्ठा मालिक के बयान दर्ज...जानिए मामला