Unnao: दोस्तों के साथ गंगा में नहाने गया किशोर डूबा, मौत, गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला

Unnao: दोस्तों के साथ गंगा में नहाने गया किशोर डूबा, मौत, गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला

उन्नाव, अमृत विचार। कानपुर नगर के जाजमऊ थाना क्षेत्र निवासी एक किशोर अपने साथियों के साथ गंगा नहाने के लिये उन्नाव के जाजमऊ चंदन घाट पर पहुंचा, जहां नहाने के दौरान वह गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया। घटना के बाद साथियों ने जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलवाकर उसका शव बाहर निकलवाया। जानकारी पर पहुंचे परिजन शव देख रो-रोकर बेहाल हो गये। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

बता दें मूलरूप से भावरागुरी थाना डांगतल जिला वोगई गांव आसाम राज्य निवासी शुकर अली कानपुर जाजमऊ के केडीए चौराहा मेहताब मार्केट में परिवार के साथ रहता है। वह जाजमऊ स्थित एक ट्रेनरी में काम करता है। मंगलवार दोपहर उसका 12 वर्षीय बेटा शुकचांद अली उर्फ कोका अपने साथी हसन, सनीदुल्ल, मजीदुल्ल के साथ जाजमऊ चंदन घाट नहाने आया था, जहां गंगा नहाने के दौरान शुकचांद अली गहरे पानी में चला गया। यह देख साथियों ने शोर मचाया। 

घाट पर मौजूद लोगों ने गंगा में छलांग लगाकर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद जाजमऊ चौकी पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के परिजनों को जानकारी देने के साथ ही शुक्लागंज में रहने वाले गोताखोर को शकील, हलीम, कलीम को बुलाया । इस दौरान शकूर अली अन्य परिजनों के साथ घाट पर पहुंच गया। जहां गोताखोरों ने तलाश शुरू की। शाम करीब सात बजे गोताखोरों ने शव बाहर निकाला। जहां शव देख परिजनों मे कोहराम मच गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

यह भी पढ़ें- Auraiya: पत्नी की हत्या के दोषी पति को मिला आजीवन कारावास, झूठी गवाही देने पर मृतका के पिता पर कार्रवाई