रियल एस्टेट फर्म निदेशक को बंधक बना लूटी कार

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की जांच

रियल एस्टेट फर्म निदेशक को बंधक बना लूटी कार

 अमृत विचार, लखनऊ।  सुशांत गोल्फ सिटी में रियल एस्टेट फर्म निदेशक ने बंधक बना कर मारपीट और कार लूटने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया हैं। आरोप है कि दबंगों ने उसे अगवा कर रायबरेली ले गए। जहां दबंगों ने उसकी पिटाई कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। पुलिस ने यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

प्रभारी निरीक्षक अंजनी मिश्र के मुताबिक, पीजीआई थाना अंतर्गत वृंदावन कॉलोनी निवासी रवींद्र तिवारी शिव चित्रा इंफ्रा के नाम से फर्म चलाते हैं। पीड़ित के मुताबिक उनकी पहचान बरौना निवासी सतवीर सिंह से हुई। जिसे उन्होंने उसे कम्पनी में निदेशक बनाया। आरोप है कि सतवीर उसे जमीन दिलाने के नाम पर करीब एक करोड़ 40 लाख रुपये जमा कराए। फिर दबाव बना कर 1.65 लाख रुपए वापस ले लिए।

इसके बाद वह तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने लगे। विरोध करने पर सतवीर ने उसे अगवा कर रायबरेली ले गया, जहां पर एक घर में रख कर उसकी जमकर पिटाई की। पीड़ित के अनुसार सतवीर सिंह के साथ विमल किशोर भी था, दोनों उनकी कार भी लूट ली। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन